सरबजीत की बेटी की शादी का पूरा खर्च उठाएगा यह शख्स.....
सरबजीत की बेटी की शादी का पूरा खर्च उठाएगा यह शख्स.....
Share:

अभिनेता रणदीप हुड्डा व बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के जबरदस्त अभिनय से सजी फिल्म सरबजीत जो कि जल्द ही 20 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, यह फिल्म बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक उमंग कुमार के निर्देशन में बनी है. बता दे कि फिल्म 'सरबजीत' के निर्देशक उमंग कुमार ने अपने बयान में कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, इसे मनोरंजन का साधन नहीं समझा जाए. 

अभिनेता रणदीप हुड्डा, अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन व ऋचा चड्ढा के अभिनय व डायरेक्टर उमंग कुमार ने टीवी रियलिटी शो 'सारेगामापा' के सेट पर फिल्म 'सरबजीत' का प्रमोशन किया था। इस दौरान वहां पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह भी मौजूद थे. ऐसे में रियेलिटी शो के दौरान सिंगर मीका सिंह ने वहां पर फिल्म की अन्य हस्तियों के साथ में उपस्थित सरबजीत की बहन दलबीर कौर से एक वादा भी किया है.

बता दे की मीका ने सरबजीत की इस साहसी बहन दलबीर से वादा किया कि सरबजीत की बेटी पूनम जब भी शादी करना चाहेगी, वे उसकी शादी का सारा खर्च उठाएंगे. मीका ने इस दौरान आगे कहा कि मेरा सरबजीत कि पूरी फैमेली के साथ में पूरी हमदर्दी है व उनके इस दुःख के क्षणों में उनके साथ हु. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -