पाकिस्तान में गाना गाने से बैन हुए मीका ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये ख़ास बात

पाकिस्तान में गाना गाने से बैन हुए मीका ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये ख़ास बात

बॉलीवुड की फेमस सिंगर मीका सिंह द्वारा रविवार को कहा गया है कि उन पर पाबंदियां लगाने के फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (एफडब्ल्यूआईसीई) के फैसले के बावजूद वह भारत के लिए बेहतर काम को करते रहेंगे. आपको ज्ञाता हो कि मीका सिंह पाकिस्तान में गाना गाने को लेकर लगातार सभी ओर से आलोचना झेल रहे हैं. 

आपको बता दें कि एफडब्ल्यूआईसीई फिल्म निर्माण के सभी 24 कौशलों का मातृ-निकाय है. संगठन दवा बीते बुधवार को एक बयान जारी किया था और जिसमें कहा गया था कि भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते व तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के गाना गाने से उसे गहरा आघात लगा है. अतः इसके बाद एफडब्ल्यूआईसीई द्वारा मीका के पाश्र्वगायन करने, सार्वजनिक तौर पर प्रस्तुति देने और देश में अभिनय करने पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया गया था. 

अब उम्मीद जताई जा रही है कि चर्चित गायक मंगलवार को एफडब्ल्यूआईसीई के पदाधिकारियों से मिल सकते हैं. जबकि फेडरेशन इसके बाद अपने फैसले पर अंतिम फैसला लेगा. जबकि, इन दिनों मीका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी की साथ वायरल हो रहा है, जो अटारी बॉर्डर का है और यहां मीका सिंह 'भारत माता की जय' की नारे लगा रहे हैं. 

लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात

होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से

इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड

तीन साल से इस चीज़ का दर्द झेल रहीं थीं दंगल गर्ल, अब किया चौकाने वाला खुलासा