राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर चुके हैं मीका सिंह, विवादों से है गहरा नाता
राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर चुके हैं मीका सिंह, विवादों से है गहरा नाता
Share:

आज सिंगर, कंपोजर, सॉन्ग राइटर मीका सिंह का जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह का 43 वां जन्मदिन है. मीका सिंह अपने गानों के साथ-साथ अपने विवादों के कारण भी चर्चाओं में बने रहते हैं. इसी के साथ वह कभी राखी सावंत की 'किस कंट्रोवर्सी', तो कभी स्टेज पर फैन को थप्पड़ मारने जैसी घटनाओं के कारण चर्चाओं में रहे हैं. आपको बता दें कि मीका सिंह का जन्म 10 जून 1977 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था और मीका के पिता अजमेर सिंह और मां बलबीर कौर स्टेट लेवल के रेसलर थे. इसी के साथ मीका का असली नाम 'अमरीक सिंह' है और मीका अपने 6 भाइयों में सबसे छोटे हैं. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी मीका के बड़े भाई हैं और महज 8 साल की उम्र से ही मीका की गायन शिक्षा शुरू हो गई थी.

वहीं मीका ने 12 साल की उम्र में ही तबला और हारमोनियम बजाना सीख लिया था और 14 साल की उम्र में मीका ने गिटार बजाना शुरू कर दिया था.. मीका सिंह सबसे पहले कीर्तन गाया करते थे लेकिन 1998 में आए उनके गाने 'सावन में लग गई आग' ने मीका को एक पहचान दिलवाई. उसके बाद पहली एलबम की सफलता के बाद मीका ने 'गबरू', 'दुनाली', 'समथिंग समथिंग ' और 'इश्क ब्रांडी' एलबम लॉन्च किए जो शानदार रहे. इसी के साथ मीका ने 2006 में फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' का गीत 'दिल तोड़ के ना जा (रीमिक्स)' गाया था और उसके बाद एक से बढ़कर एक गाने गाकर उन्होंने काफी नाम कमाया. आप सभी को बता दें कि मीका ने सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार्स के लिए भी गाने गा चुके हैं.

आपको बता दें कि मीका सिंह पहली बार उस वक्त विवादों में फंसे जब उन्होंने एक पार्टी के दौरान एक्ट्रेस राखी सांवत को सबके सामने किस किया था. इसी के साथ साल 2006 में मीका सिंह की बर्थडे पार्टी चल रही थी और उसी दौरान राखी सावंत भी वहां मौजूद थीं. उस समय केक काटते वक्त मीका राखी को जबरदस्ती किस करने लगे और पार्टी में मौजूद सभी लोग हैरान थे कि ये अचानक होने क्या लगा. उस दौरान राखी ने मीका पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया. इसी के साथ मीका सिंह उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उन पर कस्टम चोरी के आरोप लगे थे. जी हाँ, साल 2013 में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था और मीका बैंकाक से मुंबई आते वक्त तय सीमा से ज्यादा की विदेशी मुद्रा लेकर आ रहे थे, हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी को सिखाया है यह हुनर, शेयर किया वीडियो

प्रियंका की याद में ऐसी हुई निक की हालत, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

मिलते ही फैन ने छुए रणबीर कपूर के पैर, अब लोग कर रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -