पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा भारी, AICWA ने दें डाला बड़ा झटका
पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा भारी, AICWA ने दें डाला बड़ा झटका
Share:

बॉलीवुड गायक मीका सिंह अपने एक परफॉर्मेंस के कारण मुश्किलों में फंस गए हैं. दरअसल, बात यह है कि भारत-पाक तनाव के बीच उनका एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था. वीडियो में पाकिस्तान में उनकी एक परफॉर्मेंस हो रही है और अब वीडियो सामने आने के बाद मीका सिंह का काफी विरोध भी किया जा रहा है.

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) द्वारा अब मीका सिंह पर बैन लगाया है. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता द्वारा ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी गई है.

एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता द्वारा कहा गया है कि, "मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया है और इसके अलावा एसोसिएशन द्वारा मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला लिया गया है. आगे एसोसिएशन के प्रेसिडेंट ने कहा कि "ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा. अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना होगा."

 

पुण्यतिथि पर ऋषि को याद आए शम्मी कपूर, कहा- आप जैसा कोई नहीं

Video : जब ड्राइवर से मांगने पड़े जान्हवी को 500 रूपए...

एक्टर से मेकअप आर्टिस्ट बन गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

'बाटला हाउस' में बदलाव के साथ दिल्ली हाईकोर्ट ने दी रिलीज़ की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -