कंगना को मीका सिंह ने दी सलाह- 'एक्टिंग करो, देशभक्ति...'
कंगना को मीका सिंह ने दी सलाह- 'एक्टिंग करो, देशभक्ति...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। उन्होंने बीते दिनों ही किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था और उसी के कारण वह काफी समय समय से सुर्ख़ियों में हैं। वहीँ वह इन दिनों जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं। कई पंजाबी स्टार्स हैं जो इन दिनों कंगना के पीछे पड़ गए हैं और कंगना को खरी-खोटी सुना रहे हैं। आपको याद ही होगा बीते दिनों ही कंगना और दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर जमकर लड़ाई की थी। वहीँ उसके बाद कई पंजाबी स्टार्स ने कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई।

वहीँ इसी लिस्ट में शामिल रहे हैं सिंगर मीका सिंह। उन्होंने हाल ही में कंगना रनौत को एक सलाह दी है। जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है- ''बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं। आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं। एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर।'' इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कंगना रनौत को इस बयानबाजी के बजाय कुछ नेक करने की बात कही। जी दरसल मीका का कहना है उनकी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है और वह चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात होगी।

आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में मीका ने कहा है कि, 'सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना मुश्किल।' वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही कंगना रनौत ने कहा था कि 'फिल्म माफिया ने मेरे खिलाफ कई केस कर दिए हैं। कल रात जावेद अख्तर ने एक और केस किया, महाराष्ट्र सरकार एक केस फाइल कर रही है। अब पंजाब की कांग्रेस भी गैंग का हिस्सा बन गई है। लगता है मुझे महान बनाकर दम लेंगे।' उनके इसी ट्वीट के बाद मीका सिंह ने ट्वीट किया था।

आज भूमि,भवन,वाहन खरीद सकते हैं इस राशि के लोग, जानिए कैसा है राशिफल

सीबीआई ने दिल्ली में तीन ठिकानों पर मारे छापे

इंदौर एयरपोर्ट ने फ्लायर्स के लिए जारी की तीन नई सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -