पाक के बाद सामने आया मीका का नया वीडियो, मांग रहे हैं मदद
पाक के बाद सामने आया मीका का नया वीडियो, मांग रहे हैं मदद
Share:

8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित 'मीका सिंह नाइट' कार्यक्रम में गाना गाकर विवादों में आए बालीवुड सिंगर मीका सिंह को अचानक से महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की याद आई है. मीका द्वारा एक वीडियो जारी कर बाढ़ पीड़ितों के लिए पचास घर बनाने की बात कही गई है. इतना ही नहीं मीका सिंह अपने एनजीओ डिवाइन टच के साथ मिलकर सीएम फंड में पांच लाख रूपये का अनुदान भी करने वाले हैं और इस वीडियो में मीका महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मीका को द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई (एफडब्ल्यूआईसीई) द्वारा भारत में किसी भी प्रकार के परफॉर्मेस, रिकॉर्डिग, प्लेबैक सिंगिंग और एक्टिंग पर 'हमेशा के लिए' बैन लगा दिया गया है. 

मीका सिंह ने अपने वीडियो में लोगों को मदद करने की अपील की है और वहीं दूसरी तरफ जब पूरा देश मोदी सरकार के धारा 370 और आर्टिकल 35(A) हटाने पर साथ खड़ा था, तो पाकिस्तान तीखी प्रतिक्रिया दे रहा था और उस दौरान मीका पाक में जाकर गाने गा रहे थे. हालांकि अब इस पर मीका सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि आठ अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित 'मीका सिंह नाइट' कार्यक्रम के मेहमानों की सूची में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कई आला अधिकारियों और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के रिश्तेदारों भी मौजूद थे. 

अमिताभ ने शेयर की वर्षों पुरानी तस्वीर, बचपन में ऐसी थी अभिषेक-श्वेता की बॉन्ड‍िंग

आजादी के जश्न में डूबा बॉलीवुड, अमिताभ से लेकर आमिर तक ने ऐसे दी शुभकामनाएं

Mission Mangal टीम ने खेली अंताक्षरी, देखें वीडियो

अक्षय के बाद एकता कपूर का 'मिशन मंगल', वेब सीरीज का टीजर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -