PHOTOS : धूमधाम से मना मीका का जन्मदिन, इन बॉलीवुड दिग्गजों की लगी लाइन
PHOTOS : धूमधाम से मना मीका का जन्मदिन, इन बॉलीवुड दिग्गजों की लगी लाइन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने 10 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस खास मौके पर हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, मीका द्वारा अपने करीबी दोस्तों के लिए मुंबई में एक शानदार पार्टी रखी गई थी और अब इस पार्टी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है. वहीं इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार नजर आए.

सबसे खास बात यह थी कि मीका ने राखी सावंत को पार्टी में इनवाइट नहीं किया था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि 13 साल पहले साल 2006 में मीका ने अपनी बर्थडे पार्टी पर राखी सावंत को किस कर लिया था. तब यह खबर काफी चर्चा में रही थी. बताया जाता है कि राखी ने मीका को कोर्ट तक घसीटा था और इसी वजह से मीका अब राखी को पार्टी में इनवाइट नहीं करते हैं.

फिलहाल दूसरी ओर आपको बता दें कि इस पार्टी में सुपरस्टार गोविंदा, अनूप जलोटा, करणवीर बोहरा, शान, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, कृष्णा अभिषेक, सोहेल खान समेत तमाम फिल्मी हस्तियां मौजूद रहीं. इस पार्टी में टीवी स्टार करणवीर बोहरा ने कुछ मस्ती भरे अंदाज में एंट्री कर मीका को बधाई दी. जबकि मनीष पॉल ने मीका को गले लगाकर बर्थडे विश किया. वहीं मीका के जन्मदिन की पार्टी में कॉमेडियन कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ पार्टी में शामिल रहे थे. 

ईशा के बाद इस अभिनेता के घर आईं नन्ही परी, हॉलीवुड स्टाइल में किया स्वागत

इस एक्ट्रेस के कायल है सुपरस्टार ऋतिक, जीत चुकी है 'नेशनल अवॉर्ड'

महानायक के बाद अदनान के ट्विटर पर लगी इमरान की फोटो, चौंका देगी वजह

धमाका करने को तैयार श्रद्धा, सामने आया 'साहो' से धमाकेदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -