दिलजीत दोसांझ के सपोर्ट में आए मीका सिंह, कहा- 'कंगना को शर्म आनी चाहिए'

दिलजीत दोसांझ के सपोर्ट में आए मीका सिंह, कहा- 'कंगना को शर्म आनी चाहिए'

किसान आंदोलन के खिलाफ इन दिनों स्टार्स एक दूजे से भिड़ रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों इस आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कह दिया था जिससे उनके और पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया था। बीते गुरुवार को दोनों के बीच जमकर तू-तू मै-मैं हुई और इस दौरान कई सेलेब्स ने दिलजीत का सपोर्ट किया। वैसे आपको पता ही होगा कि बीते दिनों ही कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बताते हुए ट्वीट किया था।

इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए दिलजीत ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह शाहीन बाग वाली दादी नहीं बल्कि पंजाब की महिंदर कौर हैं। उस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा था 'किसी को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए।' वहीं अब उनके सपोर्ट में आएं हैं पंजाबी सिंगर मीका सिंह। उन्होंने भी एक ट्वीट के माध्यम से कंगना को गलत बताया है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, ''मैं कंगना की बहुत रिस्पेक्ट करता था। यहां तक कि जब कंगना का ऑफिस तोड़ा गया था तब मैंने उनके सपोर्ट में ट्वीट किया था, लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं गलत था। एक महिला होने के नाते आपको एक बुजुर्ग महिला के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए। यदि आपमें थोड़ी भी तमीज है तो माफी मांगे। आपको शर्म आनी चाहिए।''

वहीं उनके अलावा पंजाबी सिंगर और पंजाबी एक्टर एमी विर्क, गिप्पी ग्रेवाल और रंजीत बावा ने भी ट्वीट कर कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई है और दिलजीत का समर्थन किया है।

बाइक से उछलकर गिरी महिला, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

Moderna की कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, जल्द उपलब्ध होंगे 10 करोड़ डोज़

दूल्हे के जीजा को नहीं पसंद आया दुल्हन के घर का खाना, फिर जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन