सिंगर मीका सिंह पर गिरी गाज
सिंगर मीका सिंह पर गिरी गाज
Share:

मुंबई। ऐक्टर इरफान खान और कपिल शर्मा के बाद अब एक बार फिर मुंबई नगर निगम ने सिंगर मीका सिंह पर अपनी गाज गिराई है। दरअसल मुंबई के ओशीवारा स्थित डीएलएच एन्क्लेव में जहां यह सभी हाई प्रोफाइल हस्तियां रहती हैं, वहां अपने फ्लैट में अवैध निर्माण को लेकर इन सभी को बीएमसी आड़े हाथ लेते आई है। 

हालांकि मीका को मिले नोटिस के अनुसार, उन्होंने अपने दसवें माले पर स्थित फ्लैट में काफी कुछ अनाधिकृत निर्माण करवाएं हैं। मीका ने न केवल पाइपलाइन के साथ छेड़छाड़ की है, बल्कि चबूतरे पर बने पार्किंग पर भी कब्जा जमा रखा है। उन्हें सात दिनों के भीतर यह सभी निर्माण हटवाने का निर्देश दिया गया है, वरना नगर निगम खुद सबको ढहाएगी। हालांकि सिंगर को दस्तावेज दिखाने का मौका भी दिया गया है जिनसे यह साबित हो सके की यह सभी निर्माण वैध हैं।  

इस बारे में मीका के वकील यदुनाथ भार्गवन ने पहले ही कोर्ट से स्टे आॅर्डर प्राप्त कर लिया है। उनके अनुसार, 'मेरा क्लाइंट पूरी तरह से निर्दोष है क्योंकि उन्होंने तो बतौर थर्ड पार्टी फ्लैट खरीदा है, जिसके पंजीकृत अग्रीमंट में डिवेलपर ने सारे निर्माण खुद करवाने का वादा पहले ही कर दिया था। इस कारण से 2017 में खरीदे गए इस फ्लैट को लेकर इस तरह के किसी भी आरोप की जानकारी उन्हें नहीं है। वहीं इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि यह नोटिस डिवेलपर को मीका के फ्लैट खरीदने से पहले ही दिया जाना चाहिए था।'

इस मामले में बीएमसी अधिकारियों की ओर से किसी भी तरह की छूट न देते हुए केस दायर करने की बात सामने आ रही है। दरअसल उनका कहना है कि साइट पर जाकर देखी गई इन खामियों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। ऐसे भी जब एक बार फ्लैट के मालिकाना दस्तावेज आपके नाम हो जाते हैं तो इस तरह की कार्यवाही के लिए आप ही जिम्मेदार होते हैं। 

यहां बता दें कि यह बिल्डिंग तब चर्चा में आई थी जब कॉमिडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर यह आरोप लगाया था कि अपने केस को रफादफा करने के लिए बीएमसी अधिकारी ने उनसे 5 लाख की रिश्वत मांगी है। हालांकि इसके बाद कपिल की खुद उलटपुलट की गई कारगुजारियां ही सामने आ गईं थी कि कैसे न केवल अपने फ्लैट, बल्कि वसोर्वा में बने उनके आॅफिस में भी नियमों का उल्लंघन किया गया है। 

 

तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -