नायरा के बिजनेस में आते ही मिलेगा बड़ा ऑफर, क्या सह पाएगा कार्तिक?
नायरा के बिजनेस में आते ही मिलेगा बड़ा ऑफर, क्या सह पाएगा कार्तिक?
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आजकल एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में घर के बिजनेस में घाटे के बाद नायरा ने अब मोर्चा संभाल लिया है ताकि वो अपने परिवार की मदद कर सके. इसी के साथ कार्तिक शो में नायरा के साथ कंधे से कंधा मिला कर साथ दे रहा है. आप सभी ने देखा कि बीते एपिसोड में सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा चालू है और नायरा ने एक ज्वैलरी एक्जीबिशन का आयोजन किया है जिसमें उनसे देश भर के बड़े व्यापारियों को बुलाया है.

वहीं गलती से नायरा एक्जीबिशन की तारीख गलत भेज देती है और उसके बाद नायरा को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में कार्तिक और नायरा इस शो को बेहतरीन बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और इसी वजह से सब कुछ ठीक हो जाता है. वहीं नायरा काफी खुश हो जाती है और दूसरी तरफ कहानी में मीहिर कपूर की एंट्री होती है जो कि एक ज्वैलरी डिजाइनर है. इस दौरान वो नायरा के काम को बड़ी ही बारीकी से देखता है तो नायरा को लगता है कि वो मीहिर को इंप्रेस नहीं कर पाएगी.

इसी के साथ मीहिर बिना कुछ कहे एक्जीबिशन से चला जाता है और उसके बाद अब कहानी में आपको धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. जी हाँ, अब आप देखेंगे कि आने वाले एपिसोड में मीहिर नायरा को बहुत ही अच्छे रिव्यू देगा और इतना ही नहीं नायरा उस समय काफी हैरान हो जाएगी जब मीहिर उसको एक बड़ा बिजनेस डील का ऑफर दे डालेगा. उसके बाद तो नायरा की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी और वह कार्तिक को बताएगी. वहीं नायरा की इस कामयाबी के बाद देखना होगा कि कार्तिक कैसा रिएक्शन देता है.

प्रेग्नेंसी का 10वां महीना एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

पहली बार इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया बिकिनी लुक, देखकर घायल हुए फैंस

यह है KBC का दूसरा सवाल, यहाँ जानिए सही जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -