हिन्दू पलायन किसी धर्म विशेष के कारण नहीं- हुकुम सिंह
हिन्दू पलायन किसी धर्म विशेष के कारण नहीं- हुकुम सिंह
Share:

कैराना: उत्तरप्रदेश में आज मतदान चल रहे है, इसी दौरान वहां पंहुचे क्षेत्रीय सांसद हुकुम सिंह ने पलायन का मुद्दे पर बात की. इस बात पर उन्होंने यह भी स्पष्ट किया की उन्होंने सिर्फ पलायन का मुद्दा उठाया है जो की किसी धर्म विशेष से जुड़ा नही है. जब उनसे पूछा गया की मुसलमानो के कारण हिन्दू आबादी का पलायन हुआ है, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, उन्होंने कभी हिन्दू पलायन का मुद्दा नही उठाया, बल्कि उनका मुद्दा सिर्फ पलायन ही रहा है. न ही कभी उन्होंने ऐसा कहा की यह पलायन किसी वर्ग विशेष के कारण हुआ है.

बढ़ते अपराध के चलते पश्चिमी उत्तरप्रदेश के कैराना से काफी संख्या में परिवारों ने पलायन कर दिया और इसकी जिम्मेदार उत्तरप्रदेश की समाजवादी सरकार है. समाजवादी पार्टी सरकार अपराधियो को रोकने में नाकामयाब रही है. बीते वर्ष बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने 2013 में मुजफ्फरनगर दंगो के बाद कैराना से काफी सारे परिवारों के पलायन का मुद्दा उठाया था, उन्होंने इन दो वर्षो में पलायन करने वाले परिवारों की सूचि बनाई जिनमे सारे नाम हिन्दू परिवार के थे. विशेष बात ये है की वह इस सूची के साथ शिकायत लेके गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पास भी पहुचे थे.

बीजेपी सांसद का यह बदलता मिजाज अब सामने आ रहा है जब उनकी बेटी मृगांका सिंह भी चुनाव लड़ रही है. उन्होंने अभी-अभी चुनाव के क्षेत्र में कदम रखा है, वह शामली की कैराना विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकेट पर दावेदारी का रही है.

ये भी पढ़े  

यूपी में 3 बजे तक 52 फीसदी मतदान

इस बाहुबली मंत्री के बेटे को चुनाव नामांकन के लिए मिली पैरोल

उत्तर प्रदेश -पुलिस सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की आज अंतिम तिथि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -