अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अचानक अफगानिस्तान पहुंचकर परोसा भोजन
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अचानक अफगानिस्तान पहुंचकर परोसा भोजन
Share:

गुरुवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अचानक अफगानिस्तान पहुंचे और वहां अमेरिकी सैनिकों से मुलाकात की. वह वहां थैंक्सगिविंग हॉलिडे मनाने पहुंचे हैं. काबुल के बाहरी इलाके में स्थित बगराम एयरबेस पर अमेरिकी राष्ट्रपति ने सैनिकों को हॉलिडे के व्यंजन परोसे और उसके बाद उनके साथ बातचीत भी की.

ख़राब हुए अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन के सभी शौचालय, डायपर पहनकर गुजारा कर रहे अंतरिक्ष यात्री

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 'थैंक्सगीविंग डे' पर अमेरिकी सैनिकों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बिना किसी घोषणा के बृहस्पतिवार (28 नवंबर) को अफगानिस्तान के दौरे पर पहुंचे. उन्होंने काबुल के बाहर बगराम एयरबेस पर तैनात अमेरिकी सैनिकों के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सैनिकों को भोजन भी परोसा. वहीं दूसरी ओर, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बृहस्पतिवार को कहा कि अमेरिका ने तालिबान विद्रोहियों के साथ बातचीत फिर से शुरू कर दी है.ट्रंप अमेरिकी सैनिकों के साथ 'थैंक्सगीविंग छुट्टियां' मनाने के लिए बिना किसी घोषणा के अफगानिस्तान की यात्रा पर आये है.

कांगो में मूसलाधार बारिश और भूस्खलन ने मचाई तबाही, अब तक 41 लोगों की मौत

अपने बयान में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि तालिबान एक समझौता करना चाहता है तथा हम उनके साथ बैठक कर रहे हैं और हम कह रहे हैं कि संघर्ष विराम होना चाहिए और वे संघर्ष विराम नहीं करना चाहते थे और अब वे संघर्ष विराम करना चाहते हैं.तालिबान के साथ वार्ता फिर से शुरू करने के लिए ट्रंप बिना किसी घोषणा के अफगानिस्तान पहुंच गए हैं.अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को कहा कि अमेरिका ने तालिबान विद्रोहियों के साथ बातचीत फिर से शुरू कर दी है.

विराट कोहली ने खोला बड़ा राज, बताया वर्ल्डकप सेमीफाइनल में क्यों मिली हार

विराट ने कहा मेरे ईगो की वजह से विश्व कप सेमीफाइनल में नाकामी मिली

आर्टिजन कैफे आतंकी हमला: ढाका कोर्ट ने 7 आतंकियों को सुनाई सजा-ए-मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -