मिड रेंज वाला OPPO F23 5G फोन हुआ लॉन्च
मिड रेंज वाला OPPO F23 5G फोन हुआ लॉन्च
Share:

OPPO ने हाल ही में इंडिया में F-Series का धमाकेदार स्मार्टफोन को पेश कर दिया है. इसका नाम OPPO F23 5G है,  इसके डिजाइन और फीचर्स को बहुत पसंद किया जा रहा है. 25 हजार रुपये में लोगों को स्नैपड्रैगन 695 SOC भी दिया जा रहा है, इससे वो बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. फोन में तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिल रहा है.

OPPO F23 5G: डिज़ाइन: OPPO F23 5G का डिजाइन बहुत ही ज्यादा अच्छा है. यह अन्य फोन की तरह ही दिखाई देता है. यह दो रंगों- कूल ब्लैक और बोल्ड गोल्ड में पेश कर दिया गया है. लेकिन मेरे पास गोल्ड कलर है, जो बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश दिखाई देता है. पीछे से देखने में फोन मेटल की तरह ही लग रहा है, लेकिन वास्तव में प्लास्टिक है. आगे से देखें तो डिजाइन में कुछ नया देखने के लिए नहीं मिलता है. यह पंच होल कटआउट के साथ आता है, इसमें सेल्फी सेंसर है. नीचे की तरफ 3.5mm का ऑडियो जैक, टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है. राइट की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जा रहे है और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर और सिम ट्रे है. यह पकड़ने में काफी लाइट और पतला फील प्रदान करता है.

OPPO F23 5G: डिस्प्ले: OPPO F23 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच का डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. जिसका डिस्प्ले बेहद शानदार है और धूप में भी स्क्रीन साफ दिखाई देती है. बड़ी स्क्रीन में OTT कंटेंट देखना मजेदार होने वाला है. फोन अल्ट्रा साउंड फीचर के साथ आता है. 

OPPO F23 5G: बैटरी: OPPO F23 5G एक धमाकेदार बैटरी वाला स्मार्टफोन है. जिसमे 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है. ओप्पो ने बोला है कि उसने उपयोगकर्ताओं के लिए बैटरी जीवन बढ़ाने के लिए पूरे दिन AI-पावर-सेविंग सॉल्यूशन के साथ 5-लेयर चार्जिंग सुरक्षा शामिल भी कर दिया है. OPPO का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर आपको OPPO F23 5G के साथ 39 घंटे की वॉयस कॉलिंग, 16 घंटे का यूट्यूब और 8.4 घंटे का गेमिंग मिलने वाला है. 

OPPO F23 5G: कैमरा: OPPO F23 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2-2MP का डेप्थ और माइक्रोलेंस भी दिया जा रहा है. वहीं सामने की तरफ 32MP का सेल्फी सेंसर भी दिया जा रहा है. कैमरा काफी शानदार फोटो क्लिक करता है. अगर आप डिसेंट कैमरा खरीदना चाहते हैं तो यह बेस्ट साबित होने वाला है. 

फिर डाउन हुआ इंस्टाग्राम, यूजर्स हुए परेशान

जल्द ही इस गेम से हटने जा रहा है बैन, जानिए क्या है मोदी सरकार के आदेश

अब आपकी आवाज में बात करेगा iPHONE, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -