माइक्रोसॉफ्ट अपने सर्वर, पीसी के लिए इन-हाउस चिप्स पर कर रहा है काम
माइक्रोसॉफ्ट अपने सर्वर, पीसी के लिए इन-हाउस चिप्स पर कर रहा है काम
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर निर्माता माइक्रोसॉफ्ट कंपनी की क्लाउड सेवाओं को चलाने वाले सर्वर कंप्यूटरों में इस्तेमाल के लिए इन-हाउस प्रोसेसर डिजाइन पर काम कर रही है। तकनीकी कंपनी योजनाओं से परिचित लोगों के अनुसार, एक प्रोसेसर का उत्पादन करने के लिए आर्म डिजाइन का उपयोग कर रही है जिसका उपयोग इसके डेटा केंद्रों में किया जाएगा।

कंपनी एक और चिप है कि व्यक्तिगत कंप्यूटर की अपनी सतह लाइन के कुछ बिजली होगी। लोगों ने निजी पहलों पर चर्चा करते हुए पहचान न करने को कहा । न्यूयॉर्क में इंटेल का शेयर 6.3 प्रतिशत गिरकर 47.46 डॉलर (करीब 3,500 रुपये) पर बंद हुआ, जिससे इस साल यह 21 प्रतिशत नीचे आ गया। लोगों में से एक ने कहा, इस कदम से इसके सतह उपकरणों के लिए एक से एक सर्वर चिप में परिणाम होने की संभावना अधिक है, हालांकि बाद संभव है।

कंपनी की चिप डिजाइन यूनिट ने नीला क्लाउड बिजनेस के प्रमुख जेसन जैंडर को रिपोर्ट की। वर्तमान में, टेक जायंट अपनी सतह पीसी में से कुछ में क्वालकॉम से आर्म बेस्ड चिप्स का इस्तेमाल करता है। यह विंडोज पोर्टेड चिप्स के इन प्रकार है, जो आम तौर पर उपकरणों में इस्तेमाल किया गया है पर काम करते हैं। एप्पल अपने प्रोसेसर में आर्म टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल करता है।

फैक्ट्री वर्कर के बेटे ने एसवीएनआईटी में किया टॉप

गूगल ने सभी अमेरिकी कर्मचारियों को मुफ्त साप्ताहिक कोविड परीक्षण की सेवाएं की प्रदान

आईपीओ: एमटीएआर टेक्नोलॉजीज ने जुटाए 650 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -