Microsoft का विंडोज 10 प्रो वर्जन जल्द होगा पेश, जानें खूबियां
Microsoft का विंडोज 10 प्रो वर्जन जल्द होगा पेश, जानें खूबियां
Share:

सॉफ्टवेयर की दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 10 का नया एडिशन को पेश किया है. जानकारी की माने तो या उन यूज़र्स के लिए पेश किया है. जो यूज़र्स हाई एन्ड हार्डवेयर का इस्तेमाल करते है. उम्मीद यह भी है की विंडोज 10 प्रो को फॉल क्रिएटर अपडेट पॉवर यूज़र के लिए जल्दी से उपलब्ध करवाया जायेगा. आपको बता दे विंडोज 10 प्रो एक हाई-एन्ड एडिशन है. ज्योकि सर्वर ग्रेड पीसी हार्डवेयर को सपोर्ट करता है. इसके अलावा कंप्यूटर इंटेंसिव वर्कलोड़स के लिए डिजाइन किया गया है.

कंपनी की माने तो विंडोज 10 प्रो कंप्यूटर की परफॉरमेंस और फीचर्स को बढ़ाने में सहायक है. विंडोज 10 प्रो में रेसिलिएंट फाइलें सिस्टम (ReFs) शामिल है. इसके अलावा बेहतर मेमोरी देने का भी वादा करता है. सबसे लोकप्रिय एप्प और डाटा  को आवशयक प्रदर्शन (वॉलेट मेमोरी मॉडल NVDIMM N हार्डवेयर) में सहयक है. कंपनी ने इसे फाइलें को तेज स्पीड में रीड और रीड और राइट की सुविधा भी देता है. कंपनी के पार्टनर ग्रुप मैनेजर (विंडोज और डिवाइस ग्रुप ) Klaus Diaconus ने बताया "यूज़र्स अपने पीसी पर हाई परफॉरमेंस कॉन्फीग्रेशन के साथ विंडोज प्रो को चला पाएंगे."

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

बिना डाउनलोड किये कैसे खेले Android Games, जानिए !

फेसबुक पर Live वीडियो देखने के लिये इन स्टेप्स को फॉलो करें

Paytm Mall Independence Day सेल पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

कैसे वेरीफाई करें अपना Twitter Account और क्या फायदे होते है, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -