"माइग्रेशन" को विराम देता है Microsoft
Share:

हालिया रिपोर्टों में कहा गया है कि Microsoft "माइग्रेशन" को विराम देता है जो Microsoft Office ऐप्स के लिए प्रगतिशील वेब ऐप (PWA) को मेनू शुरू करता है। इसने आगे बताया कि यह समस्या बग के कारण हुई। विंडोज 10 के लिए एक अपडेट को आगे बढ़ाने के लिए विवाद जो उपयोगकर्ता की अनुमति के बिना अपने कार्यालय एप्लिकेशन के लिए वेब पेज स्थापित करता है। हालाँकि, Microsoft ने कहा कि यह एक गलती थी और इस प्रक्रिया को रोक दिया है।

Microsoft का कहना है कि उसे मई 2019 से स्टार्ट मेनू में ऑफिस वेब शॉर्टकट्स पिन करने की प्रक्रिया में शामिल किया गया था। 'मजबूर अपडेट' वर्ड, एक्सेल, पावरपॉइंट और आउटलुक वेब-आधारित ऐप इंस्टॉल करता है। ये जबरन इंस्टॉल किए गए कार्यालय के वेब संस्करण के शॉर्टकट हैं जिन्हें किसी भी ब्राउज़र के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। हालाँकि, ये मजबूर इंस्टॉल Microsoft Office का पूर्ण संस्करण नहीं हैं। यह ऐप का एक वेब-संस्करण खोलेगा जहां पहुंच प्राप्त करने के लिए Microsoft खाते के साथ साइन इन करना आवश्यक है।

स्थापना रद्द करने की प्रक्रिया बहुत आसान है। गोटो सेटिंग्स, फिर एप्स और फीचर्स या कंट्रोल पैनल प्रोग्राम एंड फीचर्स तब वेब एप्स को हटा दें जो सिस्टम स्पेस पर कब्जा कर रहे मात्र शॉर्टकट हैं।

भारत में शुरू हुई vivi v20 की सेल

नोकिया 215 और नोकिया 225 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

फेसबुक ने किया पहला बहुभाषी अनुवाद मशीन को लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -