धांसू ग्राफिक्स के साथ आता है 'Microsoft Surface Book 2'
धांसू ग्राफिक्स के साथ आता है 'Microsoft Surface Book 2'
Share:

पिछले महीने माइक्रोसॉफ्ट ने अपने सरफेस बुक का नया डिवाइस Surface Book 2 लांच किया था. आज हम आपको इस डिवाइस के कुछ खास फीचर्स और कीमत जैसी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां बताने जा रहे है. इस डिवाइस को दो वेरिएन्ट्स में उपलब्ध कराया गया है. जिनमे कि एक 13.5 इंच और दूसरा 15 इंच की डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है.  Microsoft Surface Book 2 की कीमत $1,499 यानी लगभग Rs 97,500 से शुरू होती है.

Surface Book 2 डिवाइस 8th जनरेशन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर और 16GB रैम दी गयी है. आप इसे Nvidia GeForce GTX 1060 ग्राफ़िक्स और 1TB स्टोरेज तक बढ़ा सकते हैं.  कंपनी का दावा है कि नई Surface Book 17 घंटों की बैटरी लाइफ दी गयी है. कंपनी के मुताबिक इसमें 13 इंच के MacBook Pro के मुकाबले इसमें 70% बड़ी बैटरी दी गई है. कंपनी ने दावा करते हुए खा है कि इसका 13.5 इचं वेरिएंट 13 इंच के MacBook Pro के मुकाबले हाई रेजोल्यूशन ऑफर करती है. 

आपको बता दें कि कंपनी ने Surface Pro 4 भारत में लॉन्च किया था. माइक्रोसॉफ्ट ने हाल ही में सरफेस प्रो 4 में अपडेट भी किया है, लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गयी है कि यह अपडेटेड डिवाइस भारत में कबतक लॉन्च की जाएगी. 

 

 

लांच हुआ Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन का ख़ास वेरियंट

दो डिस्प्ले के साथ तहलका मचाने आ रहा सैमसंग

पेश है टॉप 5 गेमिंग स्मार्टफोन्स

ऑनलाइन बैंकिंग यूज करने वाले रखे इस बात का ख्याल

इस ट्रिक से iOS 11 में ऑडियो के साथ स्क्रीन रिकॉर्ड करें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -