माइक्रोसॉफ्ट चीन में लिंक्डइन सेवा कर सकता है बंद
माइक्रोसॉफ्ट चीन में लिंक्डइन सेवा कर सकता है बंद
Share:

बीजिंग द्वारा सेंसरशिप नियमों को कड़ा किए जाने के बाद Microsoft इस साल के अंत में चीन में अपनी लिंक्डइन सेवा को बंद कर रहा है। कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि उसे "चीन में काफी अधिक चुनौतीपूर्ण परिचालन वातावरण और अधिक अनुपालन आवश्यकताओं का सामना करना पड़ा है।"

लिंक्डइन चीन में अपने स्थानीय प्लेटफॉर्म को इनजॉब्स नामक एक नए ऐप के साथ बदल देगा जिसमें लिंक्डइन की कुछ करियर-नेटवर्किंग विशेषताएं हैं लेकिन "इसमें सोशल फीड या पोस्ट या लेख साझा करने की क्षमता शामिल नहीं होगी।" मई में चीन के इंटरनेट वॉचडॉग ने कहा कि उसने लिंक्डइन के साथ-साथ माइक्रोसॉफ्ट के बिंग सर्च इंजन और लगभग 100 अन्य ऐप डेटा के अनुचित संग्रह और उपयोग में लगे हुए थे और उन्हें समस्या को ठीक करने का आदेश दिया।

2014 में, लिंक्डइन ने देश में अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए, मुख्य भूमि पर उपयोग किए जाने वाले लिखित पात्रों को सरलीकृत चीनी में एक साइट लॉन्च की। इसने उस समय कहा था कि चीन में विस्तार "कठिन प्रश्न" उठाता है क्योंकि इसके लिए सामग्री को सेंसर करना आवश्यक होगा, लेकिन यह स्पष्ट होगा कि यह चीन में व्यापार कैसे करता है और सदस्यों के अधिकारों और डेटा की रक्षा के लिए "व्यापक उपाय" करता है। माइक्रोसॉफ्ट ने लिंक्डइन को 2016 में खरीदा था।

आर्यन के चलते कंगना का निशाना बने शाहरुख़

गिनेस वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज है ह्यू माइकल जैकमैन का नाम

येलो मोनोकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, पति निक ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -