भारत में शुरू हुई Microsoft के Laptop की बिक्री, जानिए क्या है ख़ास ?
भारत में शुरू हुई Microsoft के Laptop की बिक्री, जानिए क्या है ख़ास ?
Share:

Microsoft ने अपनी सरफेस सीरीज के तहत भारत में दो नए लैपटॉप उतारे हैं और इनका नाम लैपटॉप Surface Pro 6 और Surface Laptop 2 है. खास बात यह हैं कि भारत में इनकी बिक्री भी शुरू हो चुकी हैं. इन्हे ग्राहक फ्लिपकार्ट और अमेजॉन के माध्यम से अपना बना सकते हैं. ऑनलाइन के अलावा इन दोनों लैपटॉप को क्रोमा और रिलायंस जैसे ऑफलाइन स्टोर से भी आप खरीद सकते हैं.

इसके स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो तो Surface Pro 6 में कंपनी का हाइब्रिड विंडोज 10, ऑप्टिकल की-बोर्ड और 12.3 इंच की पिक्सल सेंस टच डिस्प्ले मिलेगी. लैपटॉप में 8वें जेनरेशन का इंटेल यू-सीरीज सीपीयू, 8 जीबी व 16 जीबी रैम, यूएचडी ग्राफिक्स 630 और 1 टीबी तक की स्टोरेज भी दी जा रही हैं. कनेक्टिविटी के लिए आपको यूएसबी 3.0 पोर्ट, मिनी डिस्प्ले पोर्ट, 3.5mm का ऑडियो जैक मिलेगा. कीमत की बात करें तो शुरुआती कीमत 83,999 रुपये है. 

बात करें माइक्रोसॉफ्ट Surface Laptop 2 में के बारे में तो इंटेल के 8वें जेनरेशन का कोर आई7 या कोर आई5 प्रोसेसर है और इसमें 13.5 इंच की पिक्सलसेंस टच डिस्प्ले मिलेगी. लैपटॉप का वजन 1.28 किलोग्राम है. वहीं कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर कहा है कि 14.5 घंटे के बैकअप का दावा यह देगा. 8GB या 16GB रैम और 128GB, 256GB, 512GB या 1TB के स्टोरेज वेरियंट में यह मिलेगा. कीमत की बात की जाए तो शुरुआती कीमत 91,999 रुपये है और इसकेटॉप वेरियंट की कीमत 1,48,999 रुपये. 

TikTok पर लटकी तलवार, भारत में इस कारण हो सकता है बंद !

इन दो कंपनियों ने फिर सभी को चौंकाया, स्पीड में AIRTEL तो नेटवर्क में JIO अव्वल

हिंदुस्तान में आया एक और नया शानदार फ्लिप फोन, कीमत 1700 रु से भी कम

दुनिया के पहले 5 रियर कैमरे वाले फोन की सभी जानकारियां हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -