microsoft office 365 पेश करने वाला है ईमेल से जुड़ा नया फीचर
microsoft office 365 पेश करने वाला है ईमेल से जुड़ा नया फीचर
Share:

microsoft office 365 उपयोगकर्ताओं को सभी ईमेल तूफानों से बचाने के लिए, Microsoft All रिप्लाई ऑल स्टॉर्म प्रोटेक्शन ’नामक एक नई सुविधा शुरू कर रहा है। इसके अलावा यह उन मामलों में फायदेमंद साबित होगा जब एक कम-चौकस कर्मचारी सभी को बीसीसी भूल जाता है या वितरण सूची को गलत बनाता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्तर-सभी ईमेल ट्रेल्स होते हैं। वहीं उपकरण प्रारंभ में बड़ी वितरण सूचियों वाले संगठनों के लिए सहायक होगा। वहीं यह एक घंटे के भीतर 5,000 से अधिक प्राप्तकर्ताओं को भेजे गए 10 उत्तर-सभी ईमेलों का पता लगाने और बाद के उत्तरों को चार घंटों के लिए धागे पर अवरुद्ध करके कंपनियों की मदद करेगा। 

इसके साथ ही हम भविष्य में होने वाले सुधारों पर विचार कर रहे हैं ताकि हमारे 'उत्तर सभी' तूफान का पता लगाने की सटीकता में सुधार हो सके, व्यवस्थापक अनुकूलन योग्य सीमाएँ और ब्लॉक अवधि जोड़ें, साथ ही साथ 'सभी सभी तूफान रिपोर्टों और सूचनाओं का उत्तर दें"।वहीं इस सुविधा को छोटे संगठनों को भी उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने कहा कि यह "365 365 ग्राहकों की व्यापक श्रेणी" को समायोजित करने के लिए टूल को ट्विक, फाइन-ट्यून और बढ़ाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिछले साल इग्नाइट कॉन्फ्रेंस में इस फीचर के बारे में घोषणा की गई थी। वहीं Microsoft ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह पहले विंडोज जैसे सिंगल स्क्रीन डिवाइस पर विंडोज 10X पेश करेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर सिंगल-स्क्रीन उपकरणों के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम की मरम्मत कर रहा है। वहीं कंपनी ने कहा कि ग्राहक मौजूदा परिस्थितियों में काम करने और कनेक्ट करने के लिए विंडोज पीसी का उपयोग कर रहे हैं। इसके अलावा विंडोज और डिवाइसेज के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर पानोस पने ने कहा, "विंडोज 10 पर हर महीने 4 खरब मिनट खर्च किए जाते हैं।" Microsoft ने मूल रूप से सरफेस नियो की तरह विंडोज 10X को डुअल-स्क्रीन डिवाइस के साथ पेश करने की योजना बनाई है।

सरकार ने कहा 4 बजे से होगी बुकिंग IRCTC एप नहीं कर रहा काम

स्माइली इमोजी की शुरुआत हुई थी ऐसे

खास फीचर्स से लैस हैं ये शानदार Smartphones

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -