माइक्रोसॉफ्ट स्काइप वॉयस कॉल पर आया नया फीचर
माइक्रोसॉफ्ट स्काइप वॉयस कॉल पर आया नया फीचर
Share:

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने ऐप स्काइप में नए फीचर्स जोड़े हैं जो कॉल के दौरान स्पष्ट आवाज़ निकालने में मदद करते हैं। हां, Microsoft अपने डेस्कटॉप संस्करण के लिए शोर रद्द कर दिया है। अब स्काइप में वॉयस कॉल के दौरान आप बिना किसी शोर गड़बड़ी के स्पष्ट आवाज प्राप्त कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्लॉग पोस्ट में, स्काइप टीम बताती है कि यह तकनीक मूल रूप से Microsoft टीम के लिए बनाई गई थी। 

“हम Skype डेस्कटॉप ऐप में हमारे नवीनतम पृष्ठभूमि शोर दमन सुविधा की घोषणा की कृपा कर रहे हैं। मूल रूप से Microsoft टीम के लिए विकसित किया गया था, यह नई सुविधा स्काइप पर मिलने पर आपकी आवाज़ को छोड़कर हर चीज के बारे में चुप रहने के लिए डिज़ाइन की गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नया फीचर 'सेटिंग्स' विकल्प के तहत पाया जा सकता है और इसे विभिन्न विकल्पों - ऑटो, लो और हाई के साथ टॉगल किया जा सकता है। 

ब्लॉग पोस्ट ने आगे कहा कि नया शोर रद्द करने की तकनीक आपके ऑडियो फीड का विश्लेषण करके और स्पीकर की आवाज को प्रभावित किए बिना शोर को दूर करने के लिए प्रशिक्षित गहरे नेटवर्क का उपयोग करके काम करती है। विशेष रूप से, शोर रद्द करने की सुविधा अभी तक वेब संस्करण या स्काइप के मोबाइल संस्करणों पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन आप इसे विंडोज़ डेस्कटॉप ऐप और मैक पर भी प्राप्त कर सकते हैं।

असम को छोड़ कर भाजपा शेष चार राज्यों में हारेगी चुनाव: शरद पवार

भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए घोषित की उम्मीदवारों की सूची

दोबारा बनने पेरेंट्स जा रहे गीता बसरा और हरभजन सिंह, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -