फ्लिपकार्ट पर दिखा माइक्रोमैक्स का नया स्मार्टफोन
फ्लिपकार्ट पर दिखा माइक्रोमैक्स का नया स्मार्टफोन
Share:

दिल्ली: माइक्रोमैक्स ने इसी महीने अपने Bharat 5 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन कैनवास इनफिनिटी लाइफ को लॉन्च करने की तैयारी में है. क्योंकि इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है. इस लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की सारी खूबियों और कीमत का खुलासा हो गया है.

माइक्रोमैक्स कैनवास इनफिनिटी लाइफ में 18:9 रेश्यो के साथ 5.45-इंच HD+ (1440 x 720) पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ 64-bit MediaTek MT6737 प्रोसेसर दिया गया है. कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में f/2.0 अपर्चर और फेस ब्यूटी मोड के साथ 13MP Sony IMX135 सेंसर दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में सॉफ्ट सेल्फी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नूगट पर चलेगा. इस स्मार्टफोन की बैटरी 2500mAh की है और इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से कैनवास इनफिनिटी लाइफ में 4G VoLTE, Wi-Fi,  ड्यूल सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ और GPS सपोर्ट दिया गया है. वहीं इसके रियर पैनल पर यूजर्स को फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा. कैनवास इनफिनिटी लाइफ की कीमत 7,490 रुपये बताई जा रही है. उम्मीद है कि कंपनी इसे कैनवास इनफिनिटी और कैनवास इनफिनिटी प्रो के बीच जगह देगी.

बाजज़ ने घटाए इस लोकप्रिय बाइक के दाम

मोबाइल में है यह एप्प तो नहीं रखने होंगे गाड़ी के कागज़ात

Samsung Galaxy J7 Prime 2 लांच, जानें फीचर्स व स्पेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -