YU टेलीवेंचर के नए स्मार्टफोन का वीडियो आया सामने
Share:

माइक्रोमैक्स कम्पनी ने अपने आने वाले स्मार्टफोन को लेकर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो को कम्पनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने शेयर किया है. इस वीडियो का कैप्शन ‘रिडिफाइनिंग फ्लैगशिप’ रखा गया है. कम्पनी का अने वाला नया स्मार्टफोन काफी मजबूत नॉन-ब्रेकेबल ग्लास डिस्प्ले वाला होगा. माइक्रोमैक्स कम्पनी अपने इस स्मार्टफोन को इस महीने में लॉन्च कर सकती है.

Buy Micromax Canvas Nitro 2 From Flipkart

राहुल शर्मा ने अपने इस नए स्मार्टफोन के बारे में कहा है कि यह सभी को बहुत पसंद आने वाला है. इस स्मार्टफोन के आने के बाद सभी रिकॉर्ड टूट सकते है. माइक्रोमैक्स कम्पनी के इस YU ब्रांड के स्मार्टफोन को कम कीमत में पेश किया जायेगा. इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर भी सामने आये है. माइक्रोमैक्स Yu5530 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 6 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3GB रैम, 16GB इनबिल्ट मेमोरी दी गई है.

Buy Micromax Canvas Spark 2plus (8 GB) from Snapdeal

इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है जिसे 32GB तक बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो इसमें 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलपॉप पर काम करता है.

Buy Micromax Canvas Tab P290 (Wi-Fi, Android Lollipop 5.0, 8GB) Black From Amazon

इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS और माइक्रो USB दिया गया है. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को वॉइस सर्च, गूगल ड्राइव, वीडियो कॉल जैसे ऍप पहले से दिए गए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -