आने वाला है JioPhone को टक्कर देने वाला फोन
आने वाला है JioPhone को टक्कर देने वाला फोन
Share:

रिलायंस जियो ने जहा धमाकेदार शुरुआत करते हुए अपने 4G फीचर फ़ोन जियो फ़ोन को लांच किया था, जिसके लांच होने के बाद से ही कई कंपनियों ने अपने फीचर फ़ोन को लांच करने की घोषणा की थी. जिसमे कहा गया था कि यह फोन जियो फ़ोन को टक्कर देंगे. इनमे एयरटेल, आईडिया, इंटेक्स समेत कई कंपनियां शामिल है, जो फीचर फोन पर काम कर रही है. वही अब जानकारी मिली है कि माइक्रोमैक्स अब जल्द ही अपना नया फीचर फोन लेकर आने वाली है, जो जियो फोन के लिए कांटे की टक्कर साबित होगा. कंपनी अपना फीचर फोन Bharat One के नाम से पेश करेगी जिसकी कीमत 2,000 रुपए होगी.

आने वाले Bharat One फीचर फोन के लिए माइक्रोमैक्स और BSNL ने साझेदारी की है. जिसमे इस फोन में बीएसएनएल की सेवा का उपयोग किया जा सकता है. हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है. किन्तु यह स्पष्ट हो गया है कि Micromax का Bharat One फीचर फोन जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा. 

यदि Micromax का Bharat One फीचर फोन बाजार में आता है तो यह जियो फ़ोन को कड़ी टक्कर देगा. अभी यह नहीं पता चला है कि यह फ़ोन 4G होगा या नहीं किन्तु कंपनी इसे फेस्टिव सीजन के दौरान लांच कर सकती है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Ziox Astra Curve 4G स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

XIAOMI की MI सेल में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Panasonic Eluga I4 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Lenovo K8 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

XIAOMI की दिवाली सेल हुई शुरू, 1 रूपये में खरीद सकते हो स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -