Micromax के इन फोन्स को 100 दिन के अंदर करवा सकते हो चेंज
Micromax के इन फोन्स को 100 दिन के अंदर करवा सकते हो चेंज
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार पेशकश की है जिसमे अब आप Micromax के मोबाइल फोन्स में किसी भी प्रकार की समस्या आने पर 100 दिन के अंदर चेंज करवा सकते हो. Micromax अपने 10 फीचर फोन्स पर 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी दे रही है. जिसमे किसी भी प्रकार की समस्या आने पर आसानी से इन स्मार्टफोन को चेंज या रिप्लेस करवाया जा सकता है.

Micromax द्वारा यह सुविधा X1i, x706, x424, x740, x730, x904, x570, x512, x412, और x726 जैसे फोन पर दी जा रही है. साथ ही इनकी एक साल की वारंटी भी दी जा रही है. यह सभी फोन एक साल की वारंटी के साथ आते हैं, किन्तु फिर भी समस्या आने पर 100 दिन के भीतर फ़ोन को बदला जा सकता है. 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी भी 1 साल की वारंटी का ही हिस्सा है, जिसमे वारंटी पीरियड को भी शामिल किया गया है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए चीफ मार्केटिंग एंड कमर्शियल ऑफिसर, शुभोदीप पाल ने बताया है कि कुछ तिमाहियों में हमने कस्टमर सर्विस को बेहतर बनाने के लिए काफी निवेश किया है और हम इस पर लगातार काम भी कर रहे हैं. हमारे पास फीचर फोन के यूजर्स बहुत ज्यादा हैं और इतने सारे यूजर्स को क्वालिटी सर्विस देना हमारी जिम्मेदारी है. जिसमे सार्थक परिणाम लाने के लिए यह कदम उठाया गया है. 

5G Speed Test: ZTE ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Nokia 5 स्मार्टफोन प्रीऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध

लांच से पहले हुआ खुलासा iPhone 8 में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं मिलेगा

Nokia 8 की यह खास जानकारी हुई लीक

किसी एप्प को डाउनलोड करने से पहले इन तथ्यों पर परख कर देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -