माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया कैनवास फायर 3, कीमत सिर्फ 6,499  रूपये
माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया कैनवास फायर 3, कीमत सिर्फ 6,499 रूपये
Share:

माइक्रोमैक्स कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर चुकी है । कंपनी ने नए माइक्रोमैक्स कैनवास फायर 3 (A096) को लॉन्च किया है। इस हैंडसेट को कंपनी की वेबसाइट पर 6,499 रुपए में लिस्ट किया गया है।

TECH GUIDE : प्रचलित टेक टर्म्स और उनके मतलब

क्या है खास-

  • माइक्रोमैक्स कैनवास फायर 3 में डुअल फ्रंट स्पीचर दिया गया है।
  • माइक्रोमैक्स का यह फोन मेटैलिक फिनिश बॉडी के साथ आता है। 

माइक्रोसॉफ्ट कैनवास फायर 3 (A096) के फीचर्स-

इस स्मार्टफोन में डुअल (GSM+GSM) सिम फीचर दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड के 4.4.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच का डिस्प्ले दिया है। यह 540*960 पिक्सल का रेजोल्यूशन क्वालिटी देती है। स्क्रीन को स्क्रैच से बचाने के लिए इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके पावर के बारे में बात करें तो इसमें 1.3 GHz का क्वाड कोर MediaTek (MT6582M) प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 1 GB रैम दी गई है। कंपनी ने फोन में 8GB इंटरनल मेमोरी दी है। साथ दी इसमें माइक्रो एसडी स्लॉट दिया गया है। जिसकी मदद से मेमोरी को 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन के बाकी फीचर्स की बात की जाए तो इसमें ऑटोफोकस के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3G, GPRS/ EDGE, A-GPS, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Micro-USB और ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन्स दिए गए हैं। माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन में 1850 mAh पावर की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक यह 7 घंटों का टॉकटाइम और 180 घंटों का स्टैंडबाय टाइम देती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -