जी हाँ, आपके लिए है माइक्रोमेक्स का नया Yu Yunique
जी हाँ, आपके लिए है माइक्रोमेक्स का नया Yu Yunique
Share:

माइक्रोमेक्स ने हाल ही में Yu Yunique के नाम से 4जी स्मार्टफोन भारतीय बाज़ार में उतारा है, जिसकी कीमत महज़ 4999 रुपये रखी गयी है।

Yu Yunique अब तक का पहला HD स्क्रीन और 4G सुविधा वाला बजट फोन है जिसकी कीमत महज़ 4999 रुपये रखी गयी है। यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर स्नैपडील की वेबसाइट के माध्यम से 15 सितंबर को बेचा जाएगा। जिसके लिया अभी से लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है।

Yu के इस Yunique फोन के स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें 4.7 इंच का 280×720 पिक्सल रेसोल्यूशन वाला डिस्प्ले, 1.2 GHz का स्नैप्ड्रैगन 410 प्रोसेसर और 1 GB की रैम लगाई गयी है। जो की ऐन्ड्रॉइड के 5.1 लोलिपोप वर्जन से संचालित होगा। स्टोरेज के लिए 8 GB की इंटरनल क्षमता है वहीं यदि यूज़र चाहे तो इसे 32 GB तक माइक्रो SD कार्ड की सहायता से बढ़ा सकता है। फोन में ड्यूल सिम फीचर के साथ 8MP का रियर व 2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

और भी अन्य ज़रूरी फीचर जैसे Wi-Fi, Wi-Fi hotspot, GPS, A-GPS, Bluetooth 4.0, non-removable 2000mAh Li-Po battery इस बजट फोन को वाकई में यूनिक बनाते हैं। बाज़ार में यह फोन एयरटेल के 4G डबल डाटा ऑफर के साथ उपलब्ध होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -