Micromax करेगा 300 करोड़ का निवेश
Micromax करेगा 300 करोड़ का निवेश
Share:

नई दिल्‍ली : मोबाइल की दुनिया में मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स लगातार अपना नाम बढ़ाते ही जा रही है. और अब यह सुनने में आ रहा है कि आने वाले कुछ समय में कम्पनी करीब 300 करोड़ रुपए के निवेश को अंजाम देने जा रही है. इसके तहत ही यह भी कहा जा रहा है कि कम्पनी भारत में 3 नई मैन्‍युफैक्‍चरिंग यूनिट स्‍थापित करने वाली है. कम्पनी का कहना है कि इससे कम्पनी को ना केवल डोमेस्टिक प्रोडक्‍शन में इजाफा होने वाला है बल्कि साथ ही यह भी कहा है कि इससे चीन से सामान इम्पोर्ट करने को लेकर बझी निर्भरता कम होने वाली है.

इसके साथ ही आपको इस बात से अवगत करवा दे कि कम्पनी अपनी नई यूनिट्स को राजस्‍थान, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में लगाने वाली है. और साथ ही यह भी सुनने में आया है कि कम्पनी के ये नए प्लांट्स अगले साल तक काम भी शुरू कर देंगे. इसको लेकर एक अधिकारी ने यह भी बताया है कि हमने तेलंगाना में 20 एकड़ जमीन भी प्राप्त की है और इसका सिविल स्‍ट्रक्‍चर भी लगभग तैयार हो चूका है.

इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि राजस्‍थान में भी 25 एकड़ जमीन मिल चुकी है और जल्द ही यहाँ कंस्‍ट्रक्‍शन भी चालू होने वाला है. जबकि साथ ही तिरुपति में भी यूनिट जल्द ही शुरू की जाना है. मामले में यह बात सामने आई है कि इन प्लांट्स से यहाँ करीब 10 हजार लोगो को रोजगार भी मिलने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -