भारत में लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स इन 1, जानिए पूरा विवरण
भारत में लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स इन 1, जानिए पूरा विवरण
Share:

माइक्रोमैक्स ने 12 बजे एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग इवेंट में सबसे प्रतीक्षित स्मार्ट फोन टुडे लॉन्च किया। माइक्रोमैक्स In1 का सबसे अधिक इंतजार किया जा रहा है क्योंकि कंपनी ने इस मोबाइल फोन को "India ka Naya Blockbuster", "Display ka DON" "Gaming ka Gullay Boy", "Camera ka Khiladi" के रूप में पेश किया है और यह सभी स्लोगन शब्द लोगों को सुनने के लिए उत्सुक हैं। इस मोबाइल को देखें इस ऑनलाइन स्ट्रीमिंग इवेंट को देखने के लिए आप YouTube और Flipkart और Micromax वेबसाइट जैसे प्लेटफॉर्म पर जा सकते हैं। फोन को फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन बेचा जाने वाला है। उम्मीद है कि कंपनी फोन की कीमत और उपलब्धता के विवरण की घोषणा करने जा रही है।

माइक्रोमैक्स इन 1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करते हैं, इसमें 6.67-इंच FHD + LCD डिस्प्ले है जिसमें पंच-होल कटआउट है। फोन MediaTek Helio G80 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है जिसे विस्तार योग्य होना चाहिए। यह 18W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। कैमरों के लिए, माइक्रोमैक्स इन 1 में 48MP का प्राथमिक सेंसर और 2MP का सेंसर है। नाइट विजन के साथ सेल्फी और वीडियो चैट के लिए सामने की तरफ 8MP का स्नैपर है। फोन में 18W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। 

फोन का डिज़ाइन बहुत हद तक इन नोट 1 से मिलता-जुलता है जो बहुत पहले लॉन्च नहीं हुआ था। यहां अगर आप जानना चाहते हैं कि इस अद्भुत पैकेज स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको कितना भुगतान करना होगा? तो इसका उत्तर यह है कि जैसा कि कंपनी बोलती है यह भारतीय बाजार में बजट के अनुकूल मोबाइल है, इसलिए इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसे बहुत अच्छी कीमत में लॉन्च किया है। माइक्रोमैक्स के लिए for 9,999 में 4 + 64GB की 1 इंट्रोडक्टरी कीमत और जहां सिर्फ 6,499 में 6 + 128GB है।

एनआईटी-राउरकेला में अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी इंक्यूबेशन केंद्र की होगी स्थापना

सैमसंग ने भारत में किया गैलेक्सी ए-सीरीज लाइनअप तीन स्मार्टफोन का ऐलान

शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा है ये स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -