स्मार्टफोन यूजर्स के लिए गुड न्यूज़, जल्द ही भारत में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स का नया फ़ोन
स्मार्टफोन यूजर्स के लिए गुड न्यूज़, जल्द ही भारत में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स का नया फ़ोन
Share:

स्मार्टफोन बाजार में वापसी करने की कोशिश में माइक्रोमैक्स ने भारत में 2बी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। होममेड स्मार्टफोन निर्माता ने माइक्रोमैक्स इन 2 बी को माइक्रोमैक्स इन 1 बी के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया है जिसे 2020 में जारी किया गया था। हाल ही में लॉन्च किए गए माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन तीन रंगों के विकल्पों में उपलब्ध हैं: ब्लैक, ब्लू और ग्रीन। स्मार्टफोन को आप Flipkart और Micromaxinfo.com से खरीद सकते हैं। कंपनी स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर्स पर भी रिटेल कर सकती है।

भारत में माइक्रोमैक्स इन 2बी की कीमत 7,999 रुपये में 4GB + 64GB स्टोरेज विकल्प के लिए उपलब्ध है, जबकि 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल 8,999 रुपये में उपलब्ध है। माइक्रोमैक्स इन 2बी स्मार्टफोन की पहली बिक्री 6 अगस्त को दोपहर से शुरू होगी। माइक्रोमैक्स इन 2बी में माइक्रोमैक्स इन 2बी में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है जो वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है। स्मार्टफोन Unisoc T610 SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6 जीबी तक रैम के साथ है।

माइक्रोमैक्स इन 2बी को 5,000mAh की बैटरी द्वारा वित्तपोषित किया जाता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 30 घंटे तक वेब ब्राउज़िंग समय या 15 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग की पेशकश करती है। पीछे की तरफ, स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर f/1.8 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। आपको फ्रंट में 5MP का कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को स्पोर्ट करता है जबकि वॉल्यूम और पावर बटन फोन के दाईं ओर होते हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम के संदर्भ में, माइक्रोमैक्स इन 2 बी एंड्रॉइड 11 पर चलता है। यह भी पढ़ें: दिल्ली एचसी अगस्त में नए आईटी नियमों को चुनौती देने वाली फेसबुक, व्हाट्सएप की याचिका पर सुनवाई करेगा। कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो माइक्रोमैक्स इन 2बी में डुअल 4जी स्लॉट के साथ VoWiFi और डुअल VoLTE जैसे विकल्प मिलते हैं। आपको अन्य कनेक्टिविटी सुविधाओं के रूप में वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मिलते हैं।

झारखंड जज हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, जांच के लिए गठित हुई SIT

भारत सरकार ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर इस माह तक बढ़ाया प्रतिबन्ध

12 अगस्त को ISRO लॉन्च करेगा ऐसा सैटेलाइट, जिसकी नज़र से नहीं बच पाएंगे दुश्मन और आपदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -