माइक्रोमैक्स ने 18,990 रुपये में लांच किया 1 टीबी स्टोरेज वाला लैपटॉप
माइक्रोमैक्स ने 18,990 रुपये में लांच किया 1 टीबी स्टोरेज वाला लैपटॉप
Share:

हाल ही में माइक्रोमैक्स ने अपनी कंपनी का नया लैपटॉप लांच किया है.  जिसके साथ उसने लैपटॉप सीरीज माइक्रोमैक्स इगनाइट और माइक्रोमैक्स अल्फा के लांच करने की जानकारी भी दी है. इसके साथ माइक्रोमैक्स इगनाइट सीरीज का पहला लैपटॉप माइक्रोमैक्स इगनाइट एलपीक्यू61 भी पेश किया. यह लैपटॉप 18,990 रुपये में एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा. इसकी खास बात यह है कि इसमें  1TB स्टोरेज सिस्टम दिया गया है. साथ ही यह विंडो 10 पर काम करेगा. जिसकी कीमत भी बहुत कम  18,990 रुपये बताई गयी है.

आपको बता दे कि माइक्रोमैक्स इगनाइट एलपीक्यू61 में 14 इंच का एचडी (1366x768 पिक्सल) आईपीएस एलईडी बैकलिट डिस्प्ले है. साथ ही इंटल पेंटियम एन3700 प्रोसेसर के साथ इंटल एचडी ग्राफिक्स और 4 जीबी के डीडीआर3 रैम भी दिए गए है.

माइक्रोमैक्स इगनाइट एलपीक्यू61 के कनेक्टिविटी फ़ीचर में 2 यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक माइक्रो-एचडीएमआई पोर्ट, माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, इथरनेट, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वी4.0 और 3.5 एमएए ऑडियो जैक शामिल हैं. इसमें एचडी वेबकैम और स्टीरियो स्पीकर भी दिए गए हैं. 

आपको बता दे कि माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन की दुनिया में पहले ही दुनिया में अपने पांव जमा चुकी है. वही अब यह सस्ते और किफायती दर पर लैपटॉप उपलब्ध करवा रहा है. जिसकी वजह से लैपटॉप की दुनिया में भी यह नयी क्रांति ला सकता है. माइक्रोमैक्स का यह लैपटॉप अभी ब्लैक कलर में ही उपलब्ध होगा. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -