माइक्रोमैक्स ने लांच किया फैमिली टैबलेट, कैनवस टैबी
माइक्रोमैक्स ने लांच किया फैमिली टैबलेट, कैनवस टैबी
Share:

माइक्रोमैक्स ने 19 जून को भारत में डुअल-मोड फैमिली टैबलेट "कैनवस टैबी" लांच कर दिया गया है. बता दे इस टैबलेट को विशेष रूप से किड्स मोड के साथ लॉन्च किया गया है. कंपनी ने बताया कि माइक्रोमैक्स कैनवस टैबी, उसका पहला टैबलेट है जो एक डेडिकेटेड किड्स सेक्शन से अलग बच्चों की शिक्षा के साथ मनोरंजन सेक्शन पर फोकस करता है. पैरंट्स रेगुलर टैबलेट मोड को किड्स-फ्रेंडली मोड पर जल्दी से स्विच कर सकते हैं. टैबलेट में एजुकेशनल कन्टेंट 100 से भी ज्यादा ऐप्स और 500 वीडियोज की फॉर्म में प्रीलोडेड है.

डुअल मोड कैनवस टैबी में क्रिएटिविटी और एजुकेशनल ऐप्स जैसे किड्स पेंट वाइल्ड एनिमल्स, किड्स पेंट व्‍हीकल्स, किड्स स्पैल और लर्न फ्रूट्स, किड्स स्पैल और लर्न बॉडी पार्ट्स और इत्यादि शामिल है. पेरंट्स टैबलेट को रिमोटली एक्सेस कर सकते हैं और सेटिंग्स चेंज कर सकते हैं, बच्चा उस पर क्या कर रहा है, इसकी जानकारी रेगुलर रिपोर्ट्स, ब्लॉक/फिल्टर कन्टेंट और टैबलेट के इस्तेमाल का टाइम, लिमिट और बाकी चीजें सेट करके ले सकते हैं. विभिन्न लर्निंग गोल्स के लिए बच्चे की तीन अलग प्रोफाइल भी क्रिएट की जा सकती है. यह डिवाइस एंड्रायड 4.4 किटकैट पर चलती है, इसमें 7इंच एचडी (1280गुणा800पिक्सल)टीएफटी डिस्प्ले लार्ज आइ प्रोटेक्शन के साथ उपलब्ध है, 1.3 गीगाहर्ट्ज डुअल कोर प्रोसेसर 1जीबी रैम के साथ है.

यह डुअल सिम टैबलेट वॉयस कॉलिंग फंक्शनैलिटी देती है. कैनवस टैबी में 8जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक वीजीए फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. कनेक्टिविटी के लिए 3जी, वाइ-फाइ 802.11बी/ जी/एन, ब्लूटूथ 4.0 और जीपीएस विकल्प शामिल है. इसकी बैटरी 3200 एमएएच की है. इस वॉयस कॉलिंग टैबलेट की कीमत 6,499 रुपये हैं और यह एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर 22 जून से तीन हफ्तों के लिए उपलब्ध होगा, इसके बाद यह यह अन्य ऑनलाइन रिटेलर्स द्वारा उपलब्ध होगा. इस वॉयस कॉलिंग टैबलेट की कीमत 6,499 रुपये हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -