CANVAS INFINITY स्मार्टफोन में दिया गया है 16MP का फ्रंट कैमरा
CANVAS INFINITY स्मार्टफोन में दिया गया है 16MP का फ्रंट कैमरा
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने हाल में अपना नया Canvas Infinity स्मार्टफोन लांच किया था. जो कम कीमत में बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ आता है. Micromax Canvas Infinity स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए बताई गयी है.  इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. जो सेल्फी लवर्स के लिए बहुत ही खास है. यदि आप भी कम कीमत में बेहतर सेल्फी कैमेरे वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हो तो Micromax Canvas Infinity स्मार्टफोन आपकी पसंद बन सकता है. 

Micromax Canvas Infinity स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7-इंच की एचडी+ डिसप्ले 720×1440 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट, एंड्राइड नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए Micromax Canvas Infinity स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 2,900 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसकी खरीदी पर यूज़र्स को ऑफर भी दिए जायेंगे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

HUAWEI के इस स्मार्टफोन में दिए गए है चार कैमरे

Zenfone 3 Max की कीमत में हुई कटौती

Nokia 8 का 6 जीबी और 128 जीबी वेरिएंट यूरोप में हो सकता है लांच

बुधवार को भारत में लांच हो सकते है LG K3 (2017) और K4 (2017) स्मार्टफोन

अपने स्मार्टफोन में करे यह छोटा सा काम, जल्दी खत्म नहीं होगा डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -