भयानक हादसा: पटियाला में लाइट एयरप्लेन दुर्घटना का शिकार हुआ ग्रुप कमांडर
भयानक हादसा: पटियाला में लाइट एयरप्लेन दुर्घटना का शिकार हुआ ग्रुप कमांडर
Share:

चंडीगढ़:  दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी आज के समय में लोगों के लिए आफत बनती जा रही है. हर रोज कही न कही से कुछ ऐसा सुनने को मिल ही जाता है जो हर किसी को हिला कर रख देता है. वहीं पटियाला में सोमवार यानी आज 24 फरवरी 2020 को एनसीसी थर्ड एयर स्क्वाड्रन बटालियन के कैडेट्स को ट्रेनिंग देने वाला माइक्रो लाइट एयरक्राफ्ट आर्मी कैटोनमेंट एरिया में क्रैश हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि इस हादसे में एयरक्राफ्ट के पायलट ग्रुप कमांडर गुरप्रीत सिंह चीमा की मौत हो गई, जबकि दो एनसीसी कैडेट घायल हो गए. घायलों को तुरंत आर्मी अस्पताल में दाखिल कराया गया. घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इस एयरक्राफ्ट ने पटियाला-संगरूर रोड पर एविएशन क्लब से उड़ान भरी थी लेकिन कुछ ही देर में तकनीकी खराबी के चलते एयरक्राफ्ट क्रैश होकर आर्मी एरिया में गिर गया. एयरक्राफ्ट के पायलट ग्रुप कमांडर गुरप्रीत सिंह चीमा को गंभीर हालत में तुरंत आर्मी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. जबकि दो एनसीसी कैडेट घायल हो गए.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि घायलों में एक सरकारी महिंदरा कॉलेज का एनसीसी कैडेट विपिन कुमार यादव है. जानकारी के मुताबिक इंडियन एयरफोर्स ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं, ताकि कारणों का पता लगाया जा सके.

टीचर ने रचा इतिहास, अपने सेविंग से कराई बच्चों को हवाई यात्रा

ससुराल की संपत्ति हथियाने के लिए दामाद ने बनाया घिनोना प्लान, हुआ गिरफ्तार

युवक की पैंट से निकला भयानक कोबरा, अटक गई लोगों की सांसें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -