आजकल ट्रेंड में हैं माइक्रो सनग्लास, नए फैशन के लिए करें फॉलो
आजकल ट्रेंड में हैं माइक्रो सनग्लास, नए फैशन के लिए करें फॉलो
Share:

सनग्लास पहनने का चलन पहले से ही है. लेकिन इसमें चश्मे बदलते रहते हैं और नए नए ट्रेंड आते रहते हैं. ऐसे ही अब कुछ अलग तरह के चश्मे चल रहे हैं जिनके बारे में आप भी जानते ही होंगे. इस समय ट्रेंड माइक्रो सनग्लासेज का चलन ज्यादा हो रहा है.  यह 90 के दशक का हिट फैशन रहा है, लेकिन इस साल इस पुराने ट्रेंड की वापसी हुई है और यह खासा पसंद किया जा रहा है. तो अगर आप भी सनग्लास लेने जा रहे हैं तो इस तरह के ग्लास ले सकते हैं. बता दें, माइक्रो सनग्लास काफी पॉप्युलर है. 

छोटे और स्किनी 
फैशन में एक बार फिर से 90 के दशक के फेमस फैशन की वापसी हुई और इस समय छोटे फ्रेम के सनग्लासेज पसंद किए जा रहे हैं. इनमें पर्पल, रेड, ब्लू, ब्राउन और ब्लैक जैसे बेसिक कलर्स ट्रेंड में हैं. फ्रेम्स की बात करें तो हेक्सागनल, कैट आई, फ्लैट ओवल फ्रेम्स के छोटे साइज के शेड्स पसंद किए जा रहे हैं. इसी के साथ जानें किन जगहों पर पहन सकते हैं इन्हें. 

कहां के लिए पहनें कैसा सनग्लास

* डार्क या टिन्टेड ग्लास देते हैं सेक्सी लुक, जो किसी बीच पार्टी या दोस्तों के साथ ब्रंच पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस है. 

* जिऑमेट्रिक फ्रेम वाले खूबसूरत ग्लासेज बेहद फैन्सी होते हैं और अगर आप अपनी स्टाइल स्टेटमेंट से दूसरों को मात देना चाहती हैं तो यह पेयर आपके लिए परफेक्ट है. 

* चौकोर फ्रेम्स की तुलना में इस साल राउंड फ्रेम्स ने फिर से मार्केट में वापसी की है. ये क्लासिक राउंड फ्रेम्स हर तरह की आउटफिट के साथ मैच करते हैं और अपनी चॉइस के हिसाब से ग्लास का कलर चुन सकती हैं. 

* मॉडर्न कैट आई सनग्लासेज भी इस सीजन बहुत पसंद किए जा रहे हैं. ये रेग्युलर कैट आई ग्लासेज का अडवांस वर्जन है और इसे जब भी आप पहनेंगी लोग आपको नोटिस जरूर करेंगे. 

* अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना नहीं चाहतीं तो ये क्लासिक एविएटर सनग्लासेज पहनें. ये आपको धूप से बचाने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देंगे. 

ट्रेंड में है चांदबाली का फैशन

आज के फैशन में कुछ ब्लाउज कर रहे हैं ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -