माइक्रो पिग की भविष्यवाणी कौन जीतेगा फीफा
माइक्रो पिग की भविष्यवाणी कौन जीतेगा फीफा
Share:

दिल्ली : माइक्रो पिग मिस्टिक मार्कस ने रूस में चल रहे फीफा विश्व कप फुटबाल टूर्नामेंट की चार सेमीफाइनलिस्ट टीमों की भविष्यवाणी कर दी  है. इस माइक्रो पिग को विश्व कप में हिस्सा ले रहे 32 देशों के झंडे से मार्क किये हुए 32 सेबों में से केवल चार सेब को चुनना था. गौरतलब है कि पहले ऑक्टोपस पॉल ने 2010 के विश्व कप में कई सही भविष्यवाणियां की थीं. 2014 के विश्व कप में शाहीन नाम के ऊंट ने भी भविष्यवाणियां की थीं जो सही निकली थी.

जिसके बाद मिस्टर माइक्रो पिग ने सेब खाकर चार सेमीफाइनलिस्ट अर्जेंटीना, नाइजीरिया, उरुग्वे और बेल्जियम को चुना हैं. बता दें की माइक्रो पिग ने इससे पहले अमेरिकी चुनावों में ट्रम्प के राष्ट्रपति चुने जाने की सटीक भविष्यवाणी की थी. इस पिग के साथ टूर्नामेंट में एचिलेस नाम की एक बिल्ली भी भविष्यवाणी कर रही है.

इस  बिल्ली ने शुरू में जो भविष्यवाणी की थी रूस और सऊदी अरब के बीच हुए उद्घाटन मुकाबले को लेकर वह बिलकुल सही निकली थी. ओल्ड इम्पेरियल सारिस्ट कैपिटल के प्रेस सेंटर में दो कटोरियां रखी गई थीं और बिल्ली को एक कटोरी को चुनना था. बिल्ली ने जो कटोरी चुनी उसमें रूस का नाम निकला था.  

अंपायर से नाराज लंका क्रिकेट टीम मैदान में नहीं उतरी

जानिए कौन है यह खिलाड़ी जिसके नाम है अनोखा रिकॉर्ड

18 साल के लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड रणजी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -