मिशेल नजर आयगी टेलीविज़न पर
मिशेल नजर आयगी टेलीविज़न पर
Share:

अमेरिका की फॉर्मर फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा इस समय सऊदी अरब के दौरे पर है, खबर है की वह जल्द टेलीविज़न पर आने वाली है। जी हा, मिशेल ओबामा व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद टेलीविज़न पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएगी। मिशेल मशहूर शेफ गार्डन रामसे के सुपरहिट शो मास्टरशेफ जूनियर में बतौर जज आने वाली है।

द लांस एंजेल्स टाइम्स के अनुसार, मास्टरशेफ जूनियर का नया सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है। मिशेल के अलावा इस शो पर गेस्ट जज के तौर पर ग्राहम एलियट, मार्टा स्टीवर्ट के नाम भी फेहरिस्त में शामिल है। मिशेल यही नहीं बल्कि बीते वर्ष व्हाइट हाउस के इना गार्टेन में कुकिंग शो 'बेयरफुट कंटेसा' की शूटिंग भी कर चुकी है, वह शुरुआत से स्वस्थ खान पान को लेकर जागरूक रही है, और लोगों से इसकी अपील भी करती नजर आई है। मिशेल ने वर्ष 2015 में स्कूली बच्चों के लिए अस्वस्थ खान पान के विज्ञापनों के खिलाफ मुहीम भी चलाई थी, जिसका नाम फाइट बैक था।

फ़िलहाल वह लेट्स मूव नामक अभियान चला रही है। बता दे की मिशेल और बराक 20 जनवरी के बाद छुट्टियों पर चले गए थे, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आई थी। इस बीच एक सर्वे का नतीजा सामने आया जिसमे अधिकतर अमेरिकी नागरिको ने दोबारा पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को व्हाइट हाउस में फिर से देखने की ख्वाहिश जताई है।

ये भी पढ़े 

अमेरिका की नीतियों का जवाब था 9/11 का आतंकी हमला

ब्रिटिश कारोबारी का हाथ पहुंचा बराक ओबामा की गर्दन तक

यह है अमेरिका पर 8 साल राज करने वाले ओबामा की जमीनी हकीकत से जुडी तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -