अमेरिकी चुनाव को लेकर मिशेल ने दिया बयान
अमेरिकी चुनाव को लेकर मिशेल ने दिया बयान
Share:

अमरीका: यहाँ पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा यूनाइटेड स्टेट ऑफ वीमेन समिट में शामिल हुईं थीं जहां उनका स्वागत किसी रॉकस्टार की तरह किया गया. इस सम्मेलन में करीब 5,000 लोग मौजूद थे जिनमें लगभग सभी महिलाएं थीं. यहाँ पर मिशेल ने कहा हमने बराक ओबामा को चुना और लेकिन वह भी नस्लवाद नहीं खत्म कर पाए.

यहाँ पर पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने अमेरिकी महिलाओं से गुजारिश की कि वे ऐसी कोई उम्मीद न पालें कि अमेरिका को ‘‘बचाने’’ के लिए कोई करिश्माई उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरेगा. अपनी इस बात के साथ ही मिशेल ओबामा ने एक बार फिर साफ कर दिया कि राष्ट्रपति पद का दावेदार बनने की उनकी कोई इच्छा नहीं है. यहाँ  पर उन्होंने  उन युवा अमेरिकियों का भी शुक्रिया किया जो पार्कलैंड के एक हाई स्कूल में हुई गोलीबारी के बाद बंदूक से होने वाली हिंसा के खिलाफ खड़े हुए. 

साथ ही यहाँ पर इस अमेरिकी पूर्व प्रथम महिला ने कहा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन उम्मीदवारी की दौड़ में है. मिशेल ने महिलाओं से अपील की कि वे जहां कहीं भी संभव हो घर पर, कार्यस्थल पर सब जगह महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करें. उन्होंने कहा, हमें बचाने के लिए हम किसी एक व्यक्ति का इंतजार नहीं कर सकते.

APLC टूर्नामेंट में भारत रहा शीर्ष पर

हमारा घरेलू मैदान पर रिकार्ड अच्छा है पर बाहर नहीं- भारतीय फुटबाल कप्तान

हिंदुस्तान एफसी की 1-0 से हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -