मिशेल ओबामा के इस चमकदार बूट्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा
मिशेल ओबामा के इस चमकदार बूट्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा
Share:

दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा इन दिनों अपने फैशन स्टाइल के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. वैसे तो हर बार ही मिशेल के स्टाइल स्टेटमेंट की चर्चा होती हैं लेकिन इस बार मिशेल किसी और वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में मिशेल ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि कोई भी चीज वो पहनती हैं तो आइकोनिक क्यों बन जाती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Michelle Obama (@michelleobama) on

मिशेल ने ये बात अपनी बुक के रिलीज के मौके पर किया. मिशेल ने Brooklyn’s Barclays Center को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने अपने फैशन से संबधिंत बातों के बारे में बताया. मिशेल ओबामा इंटरव्यू के दौरान बेहद स्टाइलिश लग रही थीं. इस समय उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहन रखी थी. ऐसा भी बताया जा रहा है कि उन्होंने $4000 पाउंड के गोल्ड बूटस पहन रखे थे.

जी हाँ... हर किसी की निगाहें उनके बूट्स पर ही थी. सोशल मीडिया पर भी मिशेल की कई सारी फोटोज वायरल हो रही हैं. इस दौरान मिशेल ने इंटरव्यू में कहा कि, 'वह जो कपड़े पहनती है वह उनकों रिप्रीजेंट करता हैं.' उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'इसलिए मैं इस प्रकार की ड्रेस पहनती हूं जो यंग डिजाइनर को इंस्पायर कर सके. कुछ डिजाइनरों को कभी -भी इस तरह की अटेंशन नहीं मिलता है इसलिए मैंने Jason Wu का गाउन पहना हैं.'

केंडल जेनर ने इस फोटोशूट में की हॉटनेस की सारी हदें पार

75 की उम्र में हॉलीवुड की मशहूर निर्माता-निर्देशक का निधन

इस हसीना की तस्वीरें देखकर ठण्ड में छूट जाएंगे आपके पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -