जल्द ही हॉलीवुड से बॉलीवुड में इस गाने के माध्यम से डेब्यू करेंगे मिशेल मोरोन
जल्द ही हॉलीवुड से बॉलीवुड में इस गाने के माध्यम से डेब्यू करेंगे मिशेल मोरोन
Share:

स्वतंत्र रूप से बनाए गए गानों की शानदार सफलता के उपरांत अब ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ के फाउंडर और CEO अंशुल गर्ग (Anshul Garg) एक कदम आगे बढ़ते हुए ‘365 डेज’ (365 Days) के स्टार मिशेल मोरोन (Michele Morrone) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के गाने ‘मुड़ मुड़ के’ (Song Mud Mud Ke) एलान कर दिया है. इतना ही नहीं, गाने के एलान के साथ ही इसका फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है, जिसमें मिशेल और जैकलीन बहुत ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहें है. जैकलीन ने इस गाने का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर रखा है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इस म्यूजिक बैनर तले बनने वाले सुपरहिट गानों की मशीन कहे जाने वाले टोनी कक्कड़  और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए इस जोशीले गीत के साथ इंडियन मनोरंजन जगत में इटैलियन एक्टर मिशेल को लॉन्च किया जाने वाला है.

इस दिन रिलीज किया जाएगा Mud Mud Ke गाने का टीजर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले गीत के माध्यम से मोरोन इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे है. म्यूजिक लेबल का यह पहला इंटरनेशनल सहयोग है. मिशेल और जैकलीन दोनों ने गाने की शूटिंग से पहले एक फोटोशूट में अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दी थी. इनकी पहतूस वायरल होने के उपरांत ही इस प्रोजेक्ट का एलान करने के बाद से इनके चाहने वाले को बेसब्री से प्रतीक्षा थी.  ‘मुड़ मुड़ के’ गाने का संगीत टोनी कक्कड़ ने दिया है और इसके वीडियो का निर्देशन मिहिर गुलाटी के द्वारा किया गया है. गाने की कोरियोग्राफी शक्ति मोहन ने की है. इस गाने का टीजर 8 फरवरी, 2022 को रिलीज किया जाने वाला है.

‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ के फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग का बोलना है कि “मुझे बहुत खुशी है कि मैं ‘मुड़ मुड़ के’ गाने के साथ भारतीय संगीत में ‘365 डेज़’ स्टार मिशेल मोरोन का स्वागत करने जा रहा हूँ. देसी म्यूजिक फैक्ट्री में हम सभी के लिए यह एलान बहुत ही स्पेशल है. 2022 में हम उस मुक़ाम में आगे बढ़े जिसके बारे में बहुत वक़्त से सोच रहे थे. हमारे पास सुपरहिट गानों की मशीन टोनी कक्कड़ और संगीत की रानी नेहा कक्कड़ हैं, जो संगीत की दुनिया की जादूगरनी हैं. हमारे पास इस गाने की सबसे हॉट जोड़ी में से एक कहा जाता है. हम इस गीत को श्रोताओं के लिए लाने के लिए बहुत उत्साहित है.”

 

बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार पति संग नज़र आई प्रियंका

बहुत बुरी है लता मंगेशकर की हालत, दोबारा वेंटिलेटर पर किया शिफ्ट

विवाह के बाद कातिलाना लुक में नज़र आई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -