जल्द फैंस के बीच आएगी माइकल जैक्सन की बायोपिक
जल्द फैंस के बीच आएगी माइकल जैक्सन की बायोपिक
Share:

हॉलीवुड के ‘किंग ऑफ पॉप’ माइकल जैक्सन को जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाया जाने वाला है। पॉप सम्राट माइकल जैक्सन के फैन एक बार फिर उन्हें मून वॉक करते हुए देख सकते है। जी हां जल्द ही माइकल जैक्सन के जीवन पर उनकी बायोपिक बनाने की तैयारियां भी की जा रही है। ऐसे में सभी के दिमाग में एक ही प्रश्न है कि आखिर इस आइकॉन किरदार को कौन अदा करने वाला है। माइकल जैक्सन की चाल, ढाल, बाल, स्टाइल और फैशन सेंस हर चीज बेदह खास होता है। उनके करोड़ों फैंस उनकी स्टाइल को कॉपी करते हैं। हालांकि पर्दे पर माइकल जैक्सन की भूमिका निभाना अपने आप में खास होने वाले है। माइकल जैक्सन का एक रिश्तेदार ही पर्दे पर उनका किरदार निभाने जा रहा है।

खबरों का कहना है कि माइकल जैक्सन की बायोपिक में उनके निजी और प्रोफेशनल जीवन को दिखाया जाने वाला है। मूवी में माइकल के किरदार को उनके भतीजे जाफर प्ले  करने वाले है। जाफर का मून वॉक करते हुए एक तस्वीरें साझा करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने इसका एलान भी किया है। वहीं जाफर जैक्सन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें कैप्शन लिखा है, ‘मैं अपने अंकल माइकल की कहानी को जीवंत बनाने के लिए सम्मानित और गर्व महसूस कर रहा हूं। दुनिया भर में फैले उनके सभी फैंस, जल्द मिलने वाले है’

 

माइकल जैक्सन की बायोपिक का डायरेक्शन आन्तोन फुकवा कर रहे हैं।  मूवी को लायंस गेट प्रोडक्शन के बैनर तले इस मूवी को बनाया जाएगा। फिल्म ‘माइकल’ के प्रोड्यूसर ग्राहम किंग हैं, जो जिसके पूर्व कई शानदार मूवी बना चुके हैं। उनकी मूवी ‘बोहेमियन रैप्स्डी’ ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हो चुकी है। ग्राहम का कहना है कि तकरीबन  2 वर्ष तक माइकल जैक्सन के किरदार को निभाने के लिए तलाश की गई जो जाफर जैक्सन पर जाकर सम्पत हो चुकी है। जाफर काफी हद तक माइकल जैक्सन जैसे दिखते हैं। जाफर ने 2019 में ‘गॉट मि सिंगिंग’ गाने के साथ पॉप म्यूजिक की दुनिया में कदम रखा। अब वो जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं।

हाइट कम होने के बाद भी शकीरा ने जीता सबका दिल

किम से अलग होते ही एक्स बॉयफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई रह गया दंग

पेरिस फैशन वीक डोजा कैट की ड्रेस ने किया लोगों को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -