माइकल जैक्सन की तरह हुई उनके पिता की मौत
माइकल जैक्सन की तरह हुई उनके पिता की मौत
Share:

हॉलीवुड के मशहूर पॉप स्टार माइकल जैक्सन के पिता जो जैक्सन ने भी अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जो जैक्सन पिछले लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थें. कैंसर के कारण जो जैक्सन ने कई मुश्किलों का भी सामना किया था. जो जैक्सन के निधन की खबर उनके पोते ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी हैं. जो की उम्र 89 वर्ष थीं. जो पिछले काफी समय से अकेले रह रहें थे और अपने अंतिम समय में भी जो अकेले ही थें.

हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए जो के बेटे जरमेन ने बताया कि- जो इतने दिन से कहा रह रहें थे इसकी किसी को भी खबर नहीं थीं. उन्होंने ये भी कहा कि, जो अपने आखिरी समय में भी अकेले ही थें और उनके पास कोई भी नहीं रहता था. जो की जिंदगी में क्या चल रहा हैं इसकी किसी को भी खबर नहीं थीं.

आपको बता दें जो के 11 बच्चे थे जिनमे से माइकल जैक्सन एक थे. दो दिन पहले यानी 25 जून को ही माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि थीं. माइकल जैक्सन ने 25 जून 2009 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. माइकल जैक्सन की मौत भी उनके पिता जो जैसे ही हुईं थीं. माइकल अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में मृत पाए गए थे. कहा जा रहा था कि माइकल की मौत कार्डियक अटैक के कारण हुईं हैं.

फोटोज क्लिक करवाते हुए इस एक्ट्रेस का खिसका टॉप

प्रियंका ही हैं दुनिया की सबसे हॉट और सेक्सी महिला

54 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिया पांचवे बच्चे को जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -