बच्चों के साथ यौन शोषण करते थे माइकल जैक्सन! डॉक्यूमेंट्री में दिखाया सच

किंग ऑफ पॉप के नाम से प्रसिद्द माइकल जैक्सन के निधन के समय उनके सभी फैंस सदमे में चल गए थे. माइकल का निधन जून 2009 में हुआ था. लेकिन निधन के करीब 10 साल बाद अब एक बार फिर माइकल जैक्सन का नाम विवादों में आ गया है. सूत्रों की माने तो HBO द्वारा एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई थी जिसको लेकर माइकल जैक्सन के फैन्स का गुस्सा फूट रहा है और इसका कारण भी कुछ कम नहीं है.

इस डॉक्यूमेंट्री का नाम 'Leaving Neverland' है जिसमे यह दिखाया गया है कि कैसे माइकल जैक्सन अपने फार्म हाउस पर बच्चों का यौन शोषण करते हैं. बता दें माइकल के फार्म हाउस को 'नेवरलैंड' नाम दिया गया था और इस फार्म हाउस पर बच्चों के लिए खेलने की चीजें थीं. पहले तो यहां पर बच्चें खेलने आते थे लेकिन फिर बाद में ये जगह बदनाम हो गई. लोग अपने बच्चों को यहां भेजने से कतराने लगे. अब माइकल के वकीलों ने इस मामले को दुष्प्रचार घोषित करते हुए HBO के खिलाफ केस किया है और सभी आरोपों को झूठा और मनगढ़ंत बताया है.

बता दें पहले भी कई बार माइकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रह चुके हैं. अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने कई सारी प्लास्टिक सर्जरी कराई हालांकि, जैक्सन ने केवल दो बार प्लास्टिक सर्जरी करवाने की बात स्वीकार की थी. इतना ही नहीं बल्कि माइकल पर 13 साल के एक बच्चे के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप भी था. लेकिन इस बारे में जैक्सन का कहना था कि उन्हें बच्चों से बहुत प्यार है और आरोप बेबुनियाद हैं.

फेसबुक के CEO को पछाड़ सबसे कम उम्र की अरबपति बनीं ये हॉट एक्ट्रेस

फोटोशूट के दौरान अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर रही ये हसीना

इस पोर्न स्टार ने कातिलाना फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर लगाईं आग

Most Popular

- Sponsored Advert -