Video : माइकल जैक्सन के जन्मदिन पर इस एक्टर ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
Video : माइकल जैक्सन के जन्मदिन पर इस एक्टर ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
Share:

पॉप सिंगर में अगर कोई नाम चलता है वो है फेमस माइकल जैक्सन का जिन्होंने दुनिया को पॉप का असली मतलब सिखाया. आज हर कोई उनका दीवाना है और माइकल को पसंद करने वाले उनकी  ही राह पर चलना चाहता है. आपको बता दें, आज माइकल की 60 वीं जयंती है और हर कोई उन्हें अपने तरीके से शुभकामना दे रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर इनके पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिनमे आप देख सकते हैं किस तरह लोग उन्हें प्रेम दे रहे हैं. 

माइकल के जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें नमन किया है. जी हाँ, टाइगर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो माइकल जैक्सन की तरह ही डांस कर रहा है. माइकल का अपना एक अलग ही अंदाज़ था जिसे लोग आज भी नहीं भूले और उनके स्टेप्स को आज भी फ़ॉलो करते हैं. उसी तरह टाइगर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है Happy birthday to the reason I do what I do #michaeljackson #godblessyou #longlivethekingofkings #smoothestnoncriminal. माइकल का जन्म 29 अगस्त 1958 में हुआ था और उनका देहांत 25 जून 2010 को हो गया जो हर किसी के लिए सदमा ही था. लेकिन उनके फैंस ने आज भी उन्हें अपने दिल में ज़िंदा रखा है. 

इस कीमत में बिक रहा है RK स्टूडियो

पानी में आग लगाने का काम रही हॉट एक्ट्रेस

यह एक्ट्रेस स्टंट में अपने बॉयफ्रेंड को दे रही हैं टक्कर

तो क्या इस फिल्म के लिए प्रियंका ने छोड़ा सलमान का साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -