माइकल हस्सी ने रोहित शर्मा को लेकर कही यह बात
माइकल हस्सी ने रोहित शर्मा को लेकर कही यह बात
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और 'मिस्टर क्रिकेट' के नाम से फेमस माइकल हस्सी का मानना है कि रोहित शर्मा अपनी क्षमता और कौशल के दम पर इस साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में सफल रहेंगे. हस्सी ने ये भी बोला कि रोहित इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने का दम हैं. भारत को चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है, सीरीज का पहला मैच ब्रिस्बेन में 3 दिसंबर से शुरू होगा. उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल के एक शो में बोला कि, "मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि रोहित के पास क्षमता और कौशल है जिससे वह वहां की परिस्थितियों में सफल हो सकते है. हस्सी का ये भी मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी से भारत के लिए आगामी टेस्ट सीरीज मुश्किल होगी.

भारत ने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीती थी तब स्मिथ और वॉर्नर बैन होने की वजह से वो दोनों नहीं खेल पाए थे. उन्होंने बोला, 'निश्चित तौर पर स्मिथ और वॉर्नर की वापसी से टीम मजबूत हुई है, लेकिन दो साल पहले जो प्लेयर खेले थे तब वे पूरी तरह से तैयार नहीं थे. अब वे अनुभवी हो गए हैं और इसलिए भारत को इन गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया में कड़ी चुनौती मिलाने वाली है.

इस टेस्ट में सबकि निगाह रोहित पर टिकी रहेंगी, जिन्होंने पिछले साल अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पहली बार बल्लेबाज के रूप में उतरकर अच्छा प्रदर्शन किया था. वो पिंडली के चोट की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट में नहीं खेल पाए थे. हस्सी ने बोला, 'ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में दुनिया के किसी भी बल्लेबाज की परीक्षा होती है, लेकिन मेरा मानना है कि उन्होंने (रोहित) वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में टॉप ऑर्डर में काफी मैच खेले हैं और उन्हें अब टेस्ट मैचों में भी सफलता हासिल की है और इससे उसका आत्मविश्वास बढ़ा होगा.

हौंडा की ये एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक क्लासिक लुक में आई नजर, जाने अन्य फीचर्स

भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव बोले- लड़ाई थमनी चाहिए

देशभर में पोस्टर लगाकर की जा रही है इस खिलाड़ी के मौत की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -