माइकल क्लार्क के बेबाक बोल, टीम के खिलाड़ियों को ट्यूमर की तरह बताया
माइकल क्लार्क के बेबाक बोल, टीम के खिलाड़ियों को ट्यूमर की तरह बताया
Share:

नई दिल्ली : क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन और मैदान के बहार अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने एक और बयान देकर नए विवाद को हवा दे दी है. हाल ही में एक साक्षात्कार में क्लर्क ने बेबाक बयान देते हुए कहा कि कुछ खिलाडी ट्यूमर कि तरह होते है. जब उनसे पूछा गया कि क्या आपका इशारा साथी खिलाडी शेन वाटसन पर है तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया.

एक निजी चैनल के साथ हुए साक्षात्कार में क्लार्क ने अपने से जुड़े कई विवादों पर चर्चा कि जिसमे उन्होंने कई सनसनीखेज खुलासे भी किए. इस पूर्व खिलाडी ने कहा, “मैंने कहा था कि उस समय टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो ट्यूमर की तरह हैं और इस समस्या को यदि समय रहते नहीं सुधारा गया तो यह आने वाले समय में कैंसर का रूप ले लेगा.” इस बिच वाटसन का जिक्र होते ही क्लार्क ने कहा, “हां, शेन वाटसन उन खिलाड़ियों में से एक थे.”

इस दौरान क्लर्क ने 2009 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिडनी टेस्ट जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में हुए विवाद के बारे में भी खुलकर बात कि. बता दे कि यह मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था जिसके बाद साइमन कैटिच ने किसी बाद को लेकर वाटसन की गिरेबान को पकड़ लिया था. इस विवाद को लेकर क्लार्क ने कहा, “उनके पास गुस्सा होने की जायज वजह हो सकती है, लेकिन मेरी भाषा अनुचित नहीं थी.” क्लार्क ने कहा कि फिल ह्यूज की मौत के बाद उनके लिए क्रिकेट पहले जैसा नहीं रहा. ह्यूज, क्लार्क के करीबी दोस्त थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -