माइकल क्लार्क ने विराट को लेकर की टिप्पणी
माइकल क्लार्क ने विराट को लेकर की टिप्पणी
Share:

नई दिल्ली:  23 फरवरी को खेले पहले टेस्ट मैच में भारत को 333 रनों से मिली शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर टिप्पणी की.  

क्लार्क ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, अब देखना होगा कि विराट कैसे अपने खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हैं और उनसे अच्छा प्रदर्शन करवाते हैं. मुझे लगता है कि दुनिया के बेस्ट कप्तान ऐसा कर लेते हैं. हालांकि क्लार्क ने विराट की बल्लेबाजी की खूब तारीफ भी की लेकिन साथ ही उन्होंने विराट की कप्तानी को लेकर तंज भी कस दिया. 

उसके बाद क्लार्क ने कहा कि, मेरा मानना है कि विराट कोहली का प्रदर्शन अविश्वसनीय रहा है. वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और मुझे उन्हें खेलते हुए देखना बेहद पसंद है. उनकी और सचिन की बल्लेबाजी में कई  सारी चीजो एक जैसी लगती है. आगे उन्होंने कहा कि  'विराट को सीखना होगा कि कैसे कप्तानी में रन बनाने से ज्यादा बहुत कुछ है. आपको अपने खिलाड़ियों को मोटीवेट करना होता है. जरूरत पड़ने पर उनसे पर्सनली बात भी करनी पड़ती है. यह विराट के लिए बड़ा मौका है. वह दिखा चुके हैं कि वह एक शानदार खिलाड़ी है. मुझे भरोसा है कि वह शानदार कप्तान भी साबित होंगे.

ख़राब पिच होने के कारण पिच क्यूरेटर समीक्षा के दायरे में

आईपीएल उद्घाटन ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनियां नहीं होगी शामिल,बीसीसीआई

मैरीकॉम ने कहा सन्यास लुंगी सन्यांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -