हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन ने माइकल बी. जॉर्डन को लेकर कही असाधारण बात!

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन ने माइकल बी. जॉर्डन को लेकर कही असाधारण बात!

हॉलीवुड की लोकप्रिय कलाकार ब्री लार्सन हमेशा चर्चा में रहती है. उनके लुक के बहुत से दर्शक दीवाने है. हाल ही में वह एक बयान को लेकर चर्चा में है. जिसमें ब्री लार्सन ने अभिनेता माइकल बी. जॉर्डन के बारें में कहा कि वह असाधारण रूप से दयालु और सबका ध्यान रखने वाले इंसान हैं. अभिनेत्री को उनके साथ 'जस्ट मर्सी' में काम करने में काफी मजा आया. इस फिल्म में एक वकील की कहानी दिखाई गई है, जो एक युवा लड़की की हत्या के गलत आरोप में फंस जाता है.

हॉलीवुड के इस एक्टर को प्रेरित करते है हैरी स्टाइल्स...

इस मामले को लेकर लार्सन ने कहा, "माइकल हमेशा परिवार के सदस्य की तरह लगते हैं, क्योंकि जब हम 'शॉर्ट टर्म 12' रिलीज कर रहे थे, उसी समय उनकी फिल्म 'फूट्रवेल स्टेशन' आ रही थी, इसलिए हमने एक साथ बहुत काम किया और एक-दूसरे के प्रोजेक्ट्स के लिए भी हम काफी सहायक रहे. इसलिए हमारे बीच उस तरह के तालमेल का होना बहुत अधिक मुश्किल नहीं था."

लेडी गागा का बड़ा बयान, कहा- 19 साल में दुष्कर्म के बाद...

 इसके अलावा अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे इस अनुभव को उनके साथ साझा करने का अवसर मिला, वह भी माइकल की वजह से. हम जिन मुद्दों को पर्दे पर दिखाते हैं, वह उन मुद्दों पर वास्तविक जीवन में भी साथ खड़े रहे हैं और वह एक असाधारण रूप से दयालु और सबका ध्यान रखने वाले व्यक्ति है."

इस हॉट मॉडल की तस्वीरें देख, छूट जाएंगे आपके पसीने

जस्ट‍िन बीबर के फैंस के लिए बुरी खबर, खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं सिंगर

इन हॉलीवुड एक्टर्स के 1 नहीं बल्कि 8 से 10 बच्चे है, इस कलाकार के है सबसे ज्यादा बच्चे