हर फिल्म में इस एक्टर को मरना पड़ता है, चाहता हैं जीवित रोल करना
हर फिल्म में इस एक्टर को मरना पड़ता है, चाहता हैं जीवित रोल करना
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर माइकल बी. जॉर्डन ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा कर दिया है. माइकल बी. जॉर्डन वही एक्टर है जिन्हे आप ने अधिकतर फिल्मों में मरते हुए देखा होगा. जी हाँ... माइकल बी. जॉर्डन अपनी लगभग हर फिल्म में ही मरते हुए नजर आते है. सिर्फ इसी वजह से माइकल ने फिल्म 'फैरेनहाइट 451' से दूरी बना ली थी. इस फिल्म में माइकल गाय मोटांग का किरदार निभा रहे है. ये फिल्म साल 1953 के 'रे ब्रैडबरी' के उपन्यास से प्रेरित है.

हाल ही में माइकल ने मीडिया से रूबरू होने के दौरान कहा कि, "अश्वेत शख्स होने के नाते मैं ऐसे शख्स का किरदार नहीं निभाना चाहता था जो लोगों का दमन करता हो." उन्होंने आगे कहा कि,"निर्देशक रामिन बहरानी के साथ बैठकर और यह जानने के बाद कि अभिनेता माइकल शैनन इस फिल्म का हिस्सा बनने होंगे जो एक शानदार कलाकार हैं और साथ ही जब मुझे उनका दृष्टिकोण, विषय और उस संदेश की जानकारी मिली जो वह इस फिल्म से देना चाहते थे मैंने हामी भर दी."

माइकल ने आगे कहा कि, वो ऐसा कभी भी नहीं चाहते है कि उनके फैंस हर फिल्म में उन्हें मरता हुआ देखे. इतना ही नहीं जब उनकी माँ भी स्क्रीन पर उन्हें मरते हुए देखती है तो ना उनकी माँ को अच्छा लगता है और ना ही उन्हें. माइकल ने आगे अपने दिल की बात रखते हुए कहा कि, वो अब अपनी आने वाली फिल्मों में ऐसे किरदार निभाना चाहते है जिसमे उन्हें जीवित ही दिखाया जाए. अब देखना तो ये है कि क्या माइकल कि ये इच्छा कभी पूरी हो पाती है या नहीं.

न्यूड होने के बाद फिर हॉट हुई किम कार्दशियन, तस्वीरें हुई वायरल

स्लम बॉय के वीडियो में रणवीर सिंह ने किया कैमियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -