घर में चूहे कि ऐसी हरकत देती है कई अशुभ संकेत
घर में चूहे कि ऐसी हरकत देती है कई अशुभ संकेत
Share:

किसी भी प्रकार कि चीज को बड़ी ही तेजी से कुतरने मे चुहे बहुत माहिर होते हैं। यह जीव अधिकतर घरों में देखा जा सकता है। अगर किसी घर में इनकी संख्या बढ़ जाती है। तो यह घर का सत्यानाश करने से यह नहीं चूकते। जिस घर में यह रहते है उस घर में कुछ न कुछ नुकसान होना निश्चित ही है। यह किसी भी चीज को बड़ी ही आसानी से कुतर सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शास्त्रों के अनुसार चूहा को एक अपशकुन जीव माना जाता है। जी हां तो चलिए देखते है कि किस प्रकार से चूहा मानव जीवन के लिए एक अपशकुन साबित होता है।

यदि आप किसी खास कार्य के लिए घर से निकल रहे हैं और ठीक उसी समय आपके सामने से चूहा निकल जाए, चूहा आपका रास्ता काट दे तो इसे शुभ संकेत नहीं समझा जाता है। चूहा अंधेरे में रहने वाला जीव है इसी वजह से इसे अंधेरे का प्रतीक समझा जाता है। अंधेरे में नकारात्मक ऊर्जा अधिक सक्रिय रहती है। किसी कार्य के लिए निकलते समय अंधेरे के प्रतीक चूहे का दिखना यही संकेत देता है कि कार्य में बाधाएं आ सकती हैं।

घर से निकलने से पूर्व पानी पीएं और दही-चीनी खाकर ही निकलें। इसके साथ ही अपने इष्टदेव का स्मरण करें। इससे बुरा समय टल जाएगा। कार्य करते समय पूरी सावधानी रखें।

 

तिजोरी में रखें ये काम की चीज और देखें फायदे ही फायदे

करने जा रहे भगवान की आरती तो करें इस बर्तन का इस्तेमाल

आपके घर में लगी घड़ी कहीं आप पर बुरा असर तो नहीं डाल रही?

नहीं होता पूजा करने के बाद भी लाभ तो कर लें ये काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -